UP एटीएस ने मुजफ्फरनगर से पकड़ा संदिग्ध आतंकी
UP एटीएस ने मुजफ्फरनगर से पकड़ा संदिग्ध आतंकी
Share:

लखनऊ। उत्तरप्रदेश एटीएस ने मुजफ्फरनगर से संदिग्ध आतंकी अब्दुल्ला को पकड़ा। यह संदिग्ध आतंकी बांग्लादेशी है। संदिग्ध आतंकी अब्दुल्ला फर्जी डोमिसाइल सर्टिफिकेट, निवास प्रमाण पत्र, फर्जी पासपोर्ट तैयार करवाता था। उक्त संदिग्ध आतंकी मुजफ्फरनगर व शामली आदि जिलों में अधिक सक्रिय था। इस संदिग्ध आतंकी को लेकर एटीएस के एडिशनल एसपी बृजेश श्रीवास्तव के नेतृत्व में कार्रवाई की गई।

यूपी एटीएस आईजी असीम अरूण ने जानकारी देते हुए कहा कि यह संदिग्ध आतंकी,आतंकियों के पहचान पत्र तैयार करता था। इसने स्वयं भी अपने लिए फर्जी आईडी तैयार कर पासपोर्ट तक बनवाा लिया था। एटीएस पुलिस ने शामली से भी स्थानीय पुलिस की सहायता से दो संदिग्ध हिरासत में लिए हैं। ये दो संदिग्ध बांग्लादेशी माॅड्यूल के बताए जा रहे हैं। शामली के थानाभवन क्षेत्र के ए‍क मदरसे से दोनों को पकड़ा गया है।

इन लोगों से पूछताछ की जा रही है। दूसरी ओर आतंकी अब्दुल्ला के पास से एटीएस को फर्जी आधार कार्ड,पासपोर्ट,प्रधान,ग्राम विकास अधिकारी,तहसीलदार और निर्वाचन अधिकारी की मोहरें,13 आईडी मिले हैं। एटीएस उससे पूछताछ कर रही है। एटीएस से मिली जानकारी के अनुसार वर्ष 2011 में अब्दुल्ला सहारनपुर के देवबंद के अम्बेहटा शेख में वर्ष 2011 से निवासरत था। यह संदिग्ध आतंकी बांग्लादेशियों को भारत में सहायता पहुॅंचाता था। बताया जा रहा है कि यह बांग्लादेश के प्रतिबंधित आतंकी संगठन अंसारूल्ला बांग्ला से जुड़ा है।

जेटली ने कहा, पाकिस्तान भेज रहा है लगातार आतंकी, भारत कर रहा है कार्यवाही

अलगाववादी शाहीदुल इस्लाम को है जानकारी, कश्मीर के किस एरिया में कौन सा आतंकी है!

सुषमा स्वराज ने कहा,विश्व के लिए चुनौती बना सीमा पार आतंकवाद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -