यूपी विधानसभा चुनाव 2022: बीजेपी ने निषाद पार्टी से किया गठबंधन

लखनऊ: उत्तर प्रदेश सरकार ने आगामी विधानसभा चुनाव के लिए निषाद पार्टी के साथ गठबंधन को अंतिम रूप दे दिया है। मीडिया के सामने विवरण साझा करते हुए, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, जो उत्तर प्रदेश के लिए पार्टी के चुनाव प्रभारी हैं, ने कहा कि गठबंधन अगले चुनावों में भारतीय जनता पार्टी को और मजबूत करेगा। प्रधान ने कहा कि अब अपना दल के अलावा निषाद पार्टी उसकी सहयोगी होगी।

प्रधान ने कहा कि उन्होंने राज्य का दौरा किया है और लोगों से मुलाकात की है और उन्हें उम्मीद है कि पार्टी अधिक शक्ति के साथ सत्ता में लौटेगी। उन्होंने आगे कहा कि सभी मुद्दों का समाधान कर लिया गया है और उचित समय पर सभी को पता चल जाएगा। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि तीनों दल मिलकर चुनाव लड़ेंगे। हालांकि, उन्होंने तीनों के बीच सीट बंटवारे की व्यवस्था का जिक्र नहीं किया।

इस बीच, निषाद पार्टी के प्रमुख संजय निषाद ने कहा कि भाजपा नेताओं के साथ आज की बैठक में पार्टी की मांग पर बात की जाएगी. उन्होंने कहा, "भाजपा नेताओं के साथ आज की बैठक में हमारी मांगों पर चर्चा की जाएगी। निषाद पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव में अपने उम्मीदवार उतारेगी।"

कोरोना के कारण लगान की इस मशहूर अभिनेत्री का हुआ बुरा हाल, 11 साल से हैं बेरोजगार

गुजरात में भारी बारिश के चलते 103 सड़कें बंद, अगले 4 दिनों तक जारी रहेगी तबाही

दिल्ली में फिर लगी आग, एक शख्स की गई जान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -