जीत के बाद वायरल हुआ CM योगी का ये ट्वीट, स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी ने कही ये बात
जीत के बाद वायरल हुआ CM योगी का ये ट्वीट, स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी ने कही ये बात
Share:

5 राज्यों में विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) संपन्न हो चुके हैं, और उत्तर प्रदेश समेत 4 राज्यों में भारतीय जनता पार्टी ने अपनी सत्ता बरकरार रखी है। आप सभी को बता दें कि उत्तर प्रदेश में पहली बार किसी पार्टी ने पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में वापसी की है। जी हाँ, इस बार फिर से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) बड़े अंतर से जीत गए हैं, हालाँकि राज्य के 2 उपमुख्यमंत्रियों में से एक केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) को सिराथु विधानसभा क्षेत्र से हार का सामना करना पड़ा है। वहीं अखिलेश यादव भी चुनाव जीत गए हैं। आप सभी को बता दें कि हारने वालों में बड़ा नाम योगी सरकार में मंत्री रहे स्वामी प्रसाद मौर्य का भी नाम है।

वहीं जोरदार जीत के बाद उत्तर प्रदेश के सियासी गलियारों में आज जोरदार राजनीतिक हलचल बनी रहेगी। अब हाल ही में सभी नए सदस्यों को CM योगी ने जीत की बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि यूपी विधानसभा चुनाव में नव निर्वाचित सभी विधानसभा सदस्यों को हार्दिक बधाई। विश्वास है कि आप सभी का आचरण सदन की गरिमा को अभिवर्धित करेगा और आप सभी जन अपेक्षाओं पर खरे उतरते हुए अंत्योदय के संकल्प को पूरित करने में सहयोगी सिद्ध होंगे। आपके उज्ज्वल कार्यकाल हेतु मंगलकामनाएं।

वहीं दूसरी तरफ पिता स्वामी प्रसाद मौर्य की चुनाव में हार पर उनकी बेटी और भाजपा सांसद संघमित्रा मौर्य ने लखनऊ में कहा, ‘हार और जीत जनता पर निर्भर करती है। कहीं कोई कमी रह गई होगी चाहे वो पिताजी हों या पार्टी के अन्य शीर्ष नेता हों। जिसके कारण हमें ये परिणाम देखने को मिला। पिताजी के प्रचार में मैं नहीं गई थी।’ इसी के साथ उन्होंने आगे कहा, ‘एक बेटी होने के नाते पिता के साथ खड़ा होना हमारा फर्ज भी था। पिताजी ने जो निर्णय लिया और जनता ने जो निर्णय लिया उन दोनों के निर्णय को मैं स्वीकार करती हूं।’

'जेठानी के दिल पर तो सांप लोट रहे होंगे', अपर्णा यादव को CM योगी का तिलक करते देख बोले लोग

इस दिन शपथ लेंगे योगी आदित्यनाथ, PM मोदी और अमित शाह भी होंगे शामिल

मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू ने बेटी के साथ योगी आदित्यनाथ को लगाया टिका, वीडियो में देखे क्या बोले CM

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -