JDU ने दिखाए BJP को तेवर, कहा- 'सीटों का करें ऐलान नहीं तो हम अकेले हैं तैयार...'

पटना: यूपी चुनाव को लेकर सहयोगी भारतीय जनता पार्टी को आंख दिखाने से बाज नहीं आ रहे हैं। उत्तर प्रदेश में जहां एक ओर सभी मंत्री एवं विधायकों के इस्तीफे का दौर निरंतर जारी है तो वहीं अब बिहार में भारतीय जनता पार्टी की सहयोगी JDU ने भी आंख दिखाना आरम्भ कर दिया है। JDU ने स्पष्ट लहजे में बताया है कि भारतीय जनता पार्टी हाईकमान शीघ्र से शीघ्र सीटों की घोषणा करें नहीं तो पार्टी गठबंधन से अलग चुनाव लड़ सकती है।

वही JDU के प्रधान महासचिव एवं यूपी प्रभारी केसी त्यागी ने कहा, 'हम चाहते हैं कि दोनों दलों का गठबंधन हो तथा इसको लेकर केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने अमित शाह, जेपी नड्डा, राजनाथ सिंह तथा धर्मेंद्र प्रधान से चर्चा की है। मैंने भी उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ से चर्चा की है तथा उनकी ओर से सीटों की सूची मांगी गई थी जो हमने सौंप दी है।'

वही त्यागी ने स्पष्ट शब्दों में बताया, 'भारतीय जनता पार्टी शीघ्र से शीघ्र सीटों की घोषणा करे नहीं तो JDU अकेले चुनाव लड़ेगी।' JDU कितने पर सीटों पर चुनाव लड़ेगी इस पर केसी त्यागी ने कहा, 'पिछली बार जब हम साथ चुनाव लड़े थे तो 22 सीट पर उम्मीदवार उतारे थे, यदि हम इस बार साथ लड़े तो लगभग 3 दर्जन सीटों पर चुनाव लड़ेंगे।' आपको बता दें कि यूपी समेत पांच प्रदेशों में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। पिछले दिनों निर्वाचन आयोग ने चुनाव को लेकर पूरे कार्यक्रम का ऐलान किया था। इसके तहत उत्तर प्रदेश में सात चरणों में मतदान होगा। 

यूपी चुनाव में पीएम मोदी ने खुद संभाला मोर्चा, टिकट बंटवारे पर बैठक में हुए शामिल

यूपी चुनाव: क्या अयोध्या में 'मोदी की काशी' जैसा करिश्मा कर पाएंगे योगी आदित्यनाथ ?

फर्म में निवेशकों को गुमराह करने के आरोप में इस कंपनी के संस्थापक को 26 सितंबर को होगी जेल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -