'राजा भैया' के इलाके में हुई फर्जी वोटिंग! सपा ने चुनाव आयोग से की शिकायत
'राजा भैया' के इलाके में हुई फर्जी वोटिंग! सपा ने चुनाव आयोग से की शिकायत
Share:

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी में पांचवें चरण के लिए आज वोटिंग हो रही है. सुरक्षा की सख्त व्यवस्था की गई हैं. आज अमेठी एवं अयोध्या सहित 12 शहरों की 61 विधानसभा सीटों के लिए मतदान हो रहा है. वही इस चरण में जिन बड़े चेहरों का भाग्य दांव पर है, उनमें उत्तर प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, योगी सरकार में मंत्री मोती सिंह, नंद गोपाल गुप्ता नंदी, सिद्धार्थ नाथ सिंह, रमापति शास्त्री, चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय का भाग्य दांव पर है. कांग्रेस की आराधना मिश्रा मोना तथा जनसत्ता दल के अध्यक्ष रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया के साथ ही अपना दल (कमेरावादी) की अध्यक्ष कृष्णा पटेल के भाग्य का फैसला होना है.

वही शिवसेना के नेता एवं  राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कहा है कि आदित्य ठाकरे उत्तर प्रदेश गए थे. मुझे लगता है कि उत्तर प्रदेश में परिवर्तन आने वाला है. लोगों ने मन बना लिया है. उन्होंने कहा कि हमने उत्तर प्रदेश में जो माहौल देखा है, उसमें कांटे की टक्कर है. अखिलेश यादव को मिल रहा समर्थन परिवर्तन का संकेत दिखा रहा है. 

वही सपा ने राजा भैया की पार्टी जनसत्ता दल पर कुंडा विधानसभा के कई बूथों में फर्जी मतदान का इल्जाम लगाया है. इसे लेकर समाजवादी पार्टी ने चुनाव आयोग से शिकायत भी की है. समाजवादी पार्टी का आरोप है कि प्रतापगढ़ जिले की कुंडा विधानसभा-246 के बूथ संख्या 156, 157, 158 ग्राम सभा बेंती में जनसत्ता दल के कार्यकर्ता फर्जी मतदान करवा रहे हैं तथा मतदाताओं को धमकी दे रहे हैं. चुनाव आयोग एवं जिला प्रशासन तत्काल संज्ञान ले. 

'मेरे ऊपर गोली चलवा सकते हैं नीतीश कुमार': चिराग पासवान

प्रियंका गांधी ने यूपी में 'निराशाजनक' स्थिति के लिए जाति, धर्म की राजनीति की आलोचना की

गुजरात चुनाव की तैयारियों में जुटे राहुल गांधी, आज ही द्वारकाधीश मंदिर में झुकाएंगे शीश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -