भाजपा को एक और बड़ा झटका, लापता MLA विनय शाक्य बोले- 'स्वामी प्रसाद मौर्य के साथ सपा में...'
भाजपा को एक और बड़ा झटका, लापता MLA विनय शाक्य बोले- 'स्वामी प्रसाद मौर्य के साथ सपा में...'
Share:

लखनऊ: स्वामी प्रसाद मौर्य के इस्तीफे के पश्चात् बीजेपी को एक और झटका लगा है. बिधूना के MLA विनय शाक्य जिनके गुमशुदा होने की बात परिवार ने कही थी, उनका बयान सामने आया है. विनय शाक्य ने गुमशुदा या किडनैप की बात को गलत बताया तथा कहा कि वह स्वामी प्रसाद मौर्य के साथ सपा में जाएंगे. हालांकि, अबतक मौर्य का स्वयं समाजवादी पार्टी में जाना साफ नहीं है.

वही बिधूना MLA विनय शाक्य ने स्वामी प्रसाद मौर्य के साथ जाने की मंजूरी व्यक्त की है. उन्होंने किडनैप होने की बात का खंडन किया है. विनय शाक्य की सेहत खराब है तथा पैरालयसिस होने की वजह से वह साफ बोल नहीं पाते. अस्पष्ट शब्दों में ही शाक्य ने समाजवादी पार्टी में जाने की बात कही. इतना ही नहीं विनय शाक्य की मां एवं भाई ने किडनैप की बात का खंडन किया है. उन्होंने विनय की बेटी रिया के वीडियो को ही षड्यंत्र बता दिया है.

वही मौर्य के भारतीय जनता पार्टी से इस्तीफे के पश्चात् औरैया जिले की बिधूना सीट से बीजेपी MLA विनय शाक्य की बेटी रिया का बयान आया था. इसमें रिया ने पिता के किडनैप की बात कही थी तथा आरोप पिता के भाई पर लगाया था. विनय शाक्य की बेटी रिया ने एक बयान जारी कर अपने ही चाचा देवेश शाक्य पर गंभीर इल्जाम लगाया था. कहा था कि उन्हें जबरदस्ती लखनऊ ले जाया गया है. रिया बोलती हैं कि मैं इस वीडियो के जरिए आप सभी बिधूना वासियों को एक अहम बात कहना चाहती हूं. आप सबको पता होगा कि मेरे पिताजी को कुछ वर्ष पूर्व लकवा मार दिया था जिसके पश्चात् से वो चलने फिरने में असमर्थ हैं. उनके बीमारी का लाभ उठा कर मेरे चाचा देवेश शाक्य ने उस समय से ही उनके नाम पर अपनी व्यक्तिगत राजनीति की है तथा जनता का शोषण किया है. आज उन्होंने हद पार करते हुए जबरन मेरे पिताजी को घर से उठाकर समाजवादी पार्टी में सम्मिलित करने के लिए लखनऊ ले गए हैं. रिया आगे कहती हैं कि मैं उनकी बेटी होने के नाते आप लाेगों को बताना चाहती हूं कि हम भाजपाई हैं तथा पार्टी के साथ मजबूती से खड़े हैं. उस समय में जब किसी ने हमारी सहायता नहीं की तो प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने हमारी सहायता की तथा पिताजी का उपचार कराया. आज चंद लोग हमारे समाज के नेता बनने के नाम पर अपनी राजनीति चमका रहे हैं तथा फिर से वही गुंडई पर आ गए हैं. ये लोग मेरा भी अपहरण करने की कोशिश कर रहे हैं. मैं प्रशासन और पार्टी नेतृत्व को बताना चाहती हूं कि मैं अपने पिताजी की उत्तराधिकारी हूं तथा हम लोग पूर्णतः भाजपाई हैं.

बिक्रम मजीठिया को हाई कोर्ट ने दी अग्रिम जमानत, सिद्धू और चन्नी को बड़ा झटका

पंजाब की दो सीटों से चुनाव लड़ेंगे चरणजीत चन्नी, हार का डर या कोई और प्लान ?

'प्रचार कांग्रेस का, तस्वीरें भाजपा की..', सोशल मीडिया पर फिर बना पार्टी का 'मजाक'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -