कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच बंद रहेंगे सभी स्कूल: योगी सरकार
कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच बंद रहेंगे सभी स्कूल: योगी सरकार
Share:

लखनऊ: यूपी की योगी आदित्यनाथ गवर्नमेंट ने सोमवार को एक मीटिंग के बड़ा निर्णय लिया. गवर्नमेंट ने राज्य के 8वीं तक के सभी स्कूलों को 31 मार्च तक के लिए बंद करने की घोषणा की है. वहीं 9 से 12वीं तक के स्कूलों को 25 से 31 मार्च तक के लिए बंद करने का निर्णय लिया गया है. 

यह फैसला राज्य में बढ़ते कोविड-19 के मध्य होली को देखते हुए लिया गया है. मध्य योगी आदित्यनाथ ने सोमवार की शाम बेसिक शिक्षा व माध्यमिक शिक्षा विभाग अधिकारीयों के साथ मीटिंग में यह फैसले लिए हैं. आदेश में बोला गया है कि यह आदेश सभी तरह के तालीमी इदारों (शैक्षणिक संस्थानों) पर लागू होंगे. चाहे वो सरकारी हों या गैर सरकारी. जंहा इस बात का पता चला है कि हालांकि अन्य शैक्षणिक संस्थाओं जैसे डिग्री कॉलेज में अगर परीक्षाएं शुरू की जा चुकी है. वो पहले की तरह चलती रहेंगी. उन संस्थानों पर ये फैसला प्रभावी नहीं होने वाला है. जिसके अतिरिक्त सभी कॉलेज भी बंद रहने वाले है.

बता दें कि यूपी में सोमवार को 542 नए कोविड वायरस के केस आए. जिसके  उपरांत एक्टिव केसों की तादाद 3396 हो गई है. वहीं अगर मरने वालों की बात करें तो पूरे प्रदेश में अब तक कोरोना से 8760 लोगों की मौत हो गई है. 

 

होली मिलन समारोह पर बैन, चंडीगढ़ प्रशासन ने त्यौहार पर लगाए ये प्रतिबन्ध

ढाई वर्षों के बाद एक बार फिर होगी भारत और पाक के बीच इस मुद्दे पर बैठक

ग्वालियर में दर्दनाक सड़क हादसा, ऑटो और बस की भिड़ंत में 13 लोगों की मौके पर मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -