डांस के दौरान हुई हवाई फायरिंग, मचा हड़कंप
डांस के दौरान हुई हवाई फायरिंग, मचा हड़कंप
Share:

मिर्जापुर: देश के राज्य यूपी के मिर्जापुर शहर में COVID-19 काल मे सोशल मीडिया पर डीजे पर हवाई गोलीबारी का वीडियो वायरल होने पर पुलिस एडमिनिस्ट्रेशन में हड़कंप मच गया है. वीडियो चील्ह थाना इलाके के एक गांव का बताया जा रहा है. इसमें एक शख्स डीजे पर नाच रही महिलाओं के बीच हवाई गोलीबारी करता दिखाई दे रहा है. केस की शिकायत करने पर पुलिस तलाशी करने में जुटी है.

वीडियो को व्हाट्सएप तथा अन्य सोशल मीडिया पर वायरल कर पुलिस से प्रश्न पूछा जा रहा है कि आखिरकार हवाई गोलीबारी की छूट किसने दी है? शादी या अन्य किसी समारोह में लोग शान दिखाने के लिए हवाई गोलीबारी करते है. इस हवाई गोलीबारी में कई बार लोगों की जान चली गई है. इसे देखते हुए शासन ने शादी एवं अन्य समारोह में हर्ष गोलीबारी पर पाबंदी लगा रखी है. हवाई गोलीबारी का वीडियो सामने आने पर लोग पुलिस से कार्यवाही के लिए प्रश्न कर रहे हैं.

साथ ही एसपी अजय कुमार सिंह ने अपने बयान में बताया कि वीडियो की जांच कराई जा रही है कि यह कहां तथा कब का है. सुचना होने पर असलहे के बारे में पता किया जाएगा. अवैध होगा तो कार्यवाही की जाएगी. लाइसेंसी होगा, तो जब्तीकरण की कार्यवाही होगी. वहीं हवाई गोलीबारी करने वाले का दावा है कि वीडियो पांच वर्ष पुराना है. इसे वायरल कर उसे बदनाम करने का षड्यंत्र किया जा रही है. इसी के साथ मामले की जांच अभी भी जारी है, तथा पूरी जांच के पश्चात् ही कोई निर्णय लिया जाएगा.

प्रयागराज में 300 से अधिक कोरोना संक्रमित मरीज आये सामने

पूर्व राज्यमंत्री फजले इमाम का हुआ निधन, कोरोना रिपोर्ट आई पॉसिटिव

अंतिम यात्रा पर निकले प्रणब मुखर्जी, पीएम मोदी और राष्ट्रपति कोविंद ने दी श्रद्धांजलि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -