किसान आंदोलन के मद्देनज़र यूपी प्रसाशन सतर्क, सभी टोल प्लाजा पर सुरक्षा बढ़ाई
किसान आंदोलन के मद्देनज़र यूपी प्रसाशन सतर्क, सभी टोल प्लाजा पर सुरक्षा बढ़ाई
Share:

लखनऊ: केंद्र सरकार के कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का आंदोलन शनिवार को सत्रहवें दिन भी बदस्तूर जारी है. किसान संगठनों ने दिल्ली-जयपुर नेशनल हाईवे पर ट्रैफिक जाम करनी की चेतावनी दी है. वहीं दूसरी ओर हरियाणा में किसानों ने टोल प्लाजा को घेरने का आह्वान किया है. लिहाजा, गुरुग्राम और फरीदाबाद में पुलिस अलर्ट है और सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए हैं.

उत्तर प्रदेश के तमाम टोल प्लाजा पर भी सुरक्षा और सतर्कता बढ़ाने के निर्देश दिए गए हैं. राज्य के सभी 130 टोल प्लाजा पर पुलिस और पीएसी की तैनाती की गई है. किसान आंदोलन के मद्देनज़र डीजीपी हेडक्वार्टर ने निर्देश जारी किए हैं. सभी जिला कप्तानों को टोल प्लाजा की सुरक्षा सुनिश्चित कराने के निर्देश जारी किए जा चुके हैं. फायर ब्रिगेड, यूपी 112, खुफिया सभी को अलर्ट पर रहने के निर्देश हैं. बता दें, किसानों ने शनिवार को टोल प्लाजा ब्लॉक करने की घोषणा की है. 

बता दें कि हरियाणा में आंदोलित किसानों ने टोल प्लाजा बंद करने का ऐलान किया है. जिसे देखते हुए सभी पांच टोल प्लाजा पर 3500 पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है. ये सभी दंगा-रोधी उपकरण के साथ वहां तैनात कर दिए गए हैं. इसके साथ ही पुलिसकर्मियों को ख़ास हिदायत दी गई है कि किसी भी तरह की अप्रिय घटना को रोका जाए।    

पियूष गोयल बोले- भारत और स्वीडन को मिलकर काम करना चाहिए

ट्रम्प को बड़ा झटका, चुनावी नतीजों को पटलने की मांग वाली याचिका की US सुप्रीम कोर्ट में खारिज

किसान आंदोलन में अब तक 11 कृषकों की मौत, राहुल गांधी ने पूछा - 'और कितनी आहुति देनी होगी?'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -