टीकाकरण शिविर में मीडियाकर्मियों पर हमला करने के आरोप में 18 लोगों के खिलाफ केस हुआ दर्ज
टीकाकरण शिविर में मीडियाकर्मियों पर हमला करने के आरोप में 18 लोगों के खिलाफ केस हुआ दर्ज
Share:

कोविड टीकाकरण कार्यक्रम की रिकॉर्डिंग कर रहे पत्रकारों पर कथित रूप से हमला करने के आरोप में 18 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की गई है, जिसमें कथित तौर पर श्रावस्ती से ले जाए गए टीके नियमों का उल्लंघन करते हुए दिए गए थे। पुलिस के मुताबिक रविवार को हुई इस घटना के सिलसिले में चार लोगों को हिरासत में लिया गया है.

बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक (एसपी) यमुना प्रसाद ने कहा, "चार लोगों को मीडियाकर्मियों की पिटाई के मामले में गिरफ्तार किया गया है, जो टीकाकरण अभियान को कवर कर रहे थे, जिसमें 'अवैध रूप से' लाए गए टीकों का इस्तेमाल किया जा रहा था। जहां इस बात का पता चला है कि 18 के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इस सिलसिले में लोगों और करीब 12 अज्ञात लोगों को नामजद किया है।"

जैदपुर थाना क्षेत्र के मानपुर देहुआ गांव में टीकाकरण कार्यक्रम आयोजित किया गया। टीकाकरण में 150 लोगों ने भाग लिया। टीकाकरण एक स्वास्थ्य पेशेवर द्वारा प्रशासित किया गया था, जिन्होंने कहा था कि उन्हें श्रावस्ती क्षेत्र को सौंपा गया था और वहां से टीके लाए थे। मौके पर कोवैक्सिन की खाली और भरी शीशियां मिलीं। मीडिया ने जब टीकाकरण अभियान की रिकॉर्डिंग शुरू की तो स्वास्थ्यकर्मी और ग्रामीण भड़क गए। इसके बाद उन्होंने मीडिया वालों को एक कमरे में बंद कर दिया और जान से मारने की धमकी दी। पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत में मीडियाकर्मियों ने आरोप लगाया कि उनके साथ मारपीट की गई।

लाखो में बिक रहा है ‘सब्जी का ये थैला’, यूजर्स बोले- 'पगला गए हैं'

जन्मसाष्टमी पर दिल्ली समेत इन राज्यों में जमकर बरसेगा पानी, जारी हुआ अलर्ट

असम पुलिस ने किया दो डकैतों का एनकाउंटर, अब तक मुठभेड़ में 23 अपराधी ढेर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -