CM योगी ने 310 विशेषज्ञ डाक्टरों को दिया नियुक्ति पत्र
CM योगी ने 310 विशेषज्ञ डाक्टरों को दिया नियुक्ति पत्र
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में आज यानी रविवार को चिकित्सा एवं स्वास्थ्य सेवा संवर्ग के 310 नव चयनित विशेषज्ञ डाक्टरों को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नियुक्ति पत्र वितरित किया। आप सभी को बता दें कि आज CM योगी ने लोक भवन में आयोजित कार्यक्रम में 15 जिलों में कोरोना की बायो सेफ्टी लेवल (बीएसएल) टू लैब का उद्घाटन भी किया। आपको पता ही होगा कि अब तक प्रदेश में कोरोना वायरस की जांच के लिए 45 लैब हैं और अब इन नई लैब के खुलने से प्रदेश में कोरोना जांच की कुल 60 लैब हो जाएंगी।

वहीं अन्य 15 जिलों में भी निर्माण का कार्य जारी है और महीने भर में इनका भी शुभारंभ कर दिया जाएगा। आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा, 'एक चिकित्सक के प्रति सामान्य नागरिकों के मन में सम्मान का भाव है, लेकिन हाल के दिनों में इसमें गिरावट आई है। एक समय था कि जब लोग चिकित्सकों को धरती का भगवान करते थे, उस भावना को व्यवसायिकरण की वजह से चिकित्सकों ने खोया है। 'आप सभी को हम यह भी बता दें कि उत्तर प्रदेश में कोरोना महामारी के बाद स्वास्थ्य सुविधाओं में तेजी से बढ़ोतरी की जा रही है।

ऐसे में जिन 15 जिलों में कोरोना की नई लैब का शुभारंभ होगा उनमें हापुड़, बागपत, शामली, संत कबीर नगर, भदोही, चंदौली, मुजफ्फर नगर, हमीरपुर, हरदोई, अमरोहा, सुलतानपुर, रामपुर, संभल, फर्रुखाबाद व पीलीभीत शामिल है। वहीं दूसरी तरफ प्रदेश में कुल 12 हजार डाक्टर हैं और इसमें से लगभग ढाई हजार विशेषज्ञ डाक्टर हैं।

आज गोरखपुर के दो दिवसीय दौरे पर होंगे सीएम योगी

भाजपा हाईकमान से नाराज़ वरुण गांधी थामेंगे TMC का दामन ?

यूपी को कल मिलेंगे 313 विशेषज्ञ डॉक्टर, सीएम योगी खुद सौंपेंगे नियुक्ति पत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -