गैंगरेप नही कर सके दरिंदे तो महिला के साथ पार कर दी हैवानियत की हद
गैंगरेप नही कर सके दरिंदे तो महिला के साथ पार कर दी हैवानियत की हद
Share:

बागपत : यूपी में यूँ तो अपराध की घटनाएं रोजाना होती है. लेकिन लड़कियों से छेड़छाड़ और दुष्कर्म की घटनाएं निरंतर बढ़ रही है. ताज़ा मामला बागपत का है जहाँ एक गाँव के चार युवकों ने युवती को बंधक बनाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करना चाहा, लेकिन लड़की के विरोध करने पर उसके दोनों कान काट डाले. मौके पर पीड़िता की माँ के पहुँचने पर आरोपियों ने उसके साथ भी मारपीट की और फिर फरार हो गए.

मिली जानकारी के अनुसार अपराध का यह मामला बागपत के रमाला थानाक्षेत्र के गांव असारा का है. बताया जा रहा है कि गांव के ही चार युवकों ने युवती को घर में बंधक बना लिया और उसके साथ गैंगरेप करना चाहा. लेकिन युवती ने जब इसका जबदस्त विरोध किया तो रेप में असफल रहने पर गुस्साए बदमाशों ने उसके दोनों कान काट दिए. लड़की की चीख-पुकार सुनकर जब युवती की मां मौके पर पहुंची तो बदमाशों ने उनके साथ भी मारपीट की और फरार हो गए.

पीड़िता की माँ का आरोप है कि वह इंसाफ के लिए बेटी के कटे कान के भाग को लेकर पुलिस के पास गई,तो पुलिस ने सुनवाई के बजाय कान के कटे भाग को छीनकर फेंक दिया और आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की. लेकिन जब यह मामला मीडिया की सुर्खियां बना तब जाकर पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज किया.सीओ अजय शर्मा का कहना है कि मामला मारपीट का है. शिकायत पर केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.

13 साल के लड़के के साथ स्कूल के बाथरूम में हर दिन होता रहा बलात्कार

Video : ऑनलाइन डेटिंग के चलते 15 साल की लड़की के साथ रेप किया फिर कर दी उसकी हत्या

दो पुलिस वालों सहित 113 लोगो ने किया नाबालिग का बलात्कार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -