यूपी: बीच रास्ते लड़की को जिन्दा जलाया
यूपी: बीच रास्ते लड़की को जिन्दा जलाया
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में जुर्म के बढ़ते स्तर ने यूपी की कानून व्यवस्था और योगी सरकार के राज्य संचालन पर सवालिया निशान लगा दिए हैं. एक ओर तो यूपी सरकार अपराधियों का एनकाउंटर करने का दावा कर रही है वहीं दूसरी ओर यूपी के ही उन्नाव जिले में 18 वर्षीय दलित लड़की को जिन्दा जलाए जाने के बाद यूपी कानून व्यवस्था पर फिर से लापरवाही के आरोप लगने लगे हैं.

मामला यह है कि,गुरुवार शाम 5 बजे उन्नाव जिले के थाना बारा सागवार में एक लड़की को उसके घर से कुछ ही दुरी पर अज्ञात बदमाशों द्वारा जिन्दा जला दिया गया. यह तब हुआ जब लड़की घर का कुछ सामान खरीदने के लिए समीप के बाजार जा रही थी. स्थानीय लोगों ने बताया कि, उन्हें कहीं से धुआं उठता दिखाई दिया, जब वहां जाकर देखा तो एक लड़की आग में झुलस रही थी.

वहां से गांव वाले उस लड़की को अस्पताल लेकर जाने लगे, लेकिन बुरी तरह झुलस जाने के कारण उसने रस्ते में ही दम तोड़ दिया. घटना की जांच करने पहुंची पुलिस को पास के ही एक खेत से माचिस, खाली प्लास्टिक का डिब्बा और साइकिल पड़ी हुई मिली है. लेकिन अब भी कोई ठोस सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है.पुलिस के अनुसार, " शव के पोस्टमार्टम में किसी तरह के दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई है ना ही लड़की के घरवालों ने किसी पर संदेह व्यक्त किया है, ऐसे में हत्या का मकसद पता लगाना थोड़ा मुश्किल है, लेकिन पुलिस जांच कर रही है."

शक के घेरे में आकर महिला ने किया वीभत्स कर्म

आयकर के जॉइंट कमिश्नर का काला चिटठा

वह कराहता रहा भीड़ पीटती रही, मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -