यूपी: मंत्री के आवास पर टमाटर-अंडा फेंकने के मामले में पांच सपाई गिरफ्तार

कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर के आवास पर टमाटर व अंडे फेंकने के मामले में सपा के पांच कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है. गौतमपल्ली पुलिस द्वारा की गई इस कार्यवाही में फोटो और विडियो के माध्यम से भी अन्य आरोपियों की पहचान की जा रही है. इस मामले में प्रभारी निरीक्षक विजय सेन सिंह ने बताया कि, 'कालीदास मार्ग पर कैबिनेट मंत्री के आवास पर शनिवार दोपहर अंडे व टमाटर फेंकने के साथ तोड़फोड़ की सूचना पर उपनिरीक्षक शशांक देव शुक्ला पुलिसकर्मियों को साथ लेकर मौके पर पहुंचे थे, लेकिन तब तक आरोपी भाग चुके थे.'

उन्होंने बताया कि इस बवाल में 10-15 व्यक्ति शामिल थे. इन लोगों ने आवास पर लगी नाम पट्टिका तोड़ डाली है. उपनिरीक्षक ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराकर तलाश शुरू की गयी. इसके बाद, पारा क्षेत्र के अमित यादव, परमिल यादव व देवरिया के गांव फुलवरिया निवासी लालबहादुर यादव को गिरफ्तार किया गया है.

इस घटना के बाद रविवार को सर्किट हाउस पहुंचे मंत्री ने कहा कि गुजरात और बिहार की तर्ज पर यूपी में भी शराबबंदी होनी चाहिए. इसे लेकर पार्टी बड़ा आंदोलन करने जा रही है. कुछ लोग वोट की राजनीति कर रहे हैं इसका विरोध इसलिए कर रहे हैं क्योंकि वो दलित और पिछड़ें वर्ग के लोगों को अपना वोटबैंक मानते हैं.

 

देर रात सास के अंतिम संस्कार में पहुंचे गृहमंत्री राजनाथ सिंह

अमरीका : व्हाइट हाउस में हड़कंप का कारण जानकर सब हैरान

'ऑपरेशन ब्लू स्टार' सबसे बड़ी भूल थी -सुब्रमण्यम स्वामी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -