UP : बीजेपी विधायक लोकेन्द्र सिंह की सड़क हादसे में मौत
Share:

उत्तर प्रदेश विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी के लोकप्रिय विधायक लोकेन्द्र सिंह चौहान का आज सड़क हादसे में निधन हो गया हैं. लोकेन्द्र सिंह चौहान बिजनौर जिले के नूरपुर से भारतीय जनता पार्टी के विधायक थे. यह दुखद घटना आज सुबह घटी हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विधायक के साथ ही 3 अन्य लोग की भी मौत हो गई है. विधायक की कार ट्रक से जा भिड़ी थी, जिसके चलते लोकेन्द्र सिंह चौहान के साथ उनके दो गनर और ट्रक चालक की भी  मौत हो गई. 

ख़बरों की माने तो यह गंभीर सड़क हादसा विधायक के कार चालक के नींद में रहने के कारण हुआ है. यह हादसा हुआ तब विधायक का कार चालक नींद में था. विधायक के ड्राइवर की इस लापरवाही के कारन 4 लोगो को अपनी जान गंवानी पड़ी हैं. कार NH 24 पर डिवाइडर पार कर सामने से आ रहे ट्रक से जा भिड़ी थी. घटना की खबर पुलिस को मिलने के बाद पुलिस तुरंत घटना स्थल पर पहुंची और पुलिस ने मामले की जांच की. 

इस हादसे में विधायक के गनमैन बृजेश मिश्रा 32 साल और दीपक कुमार 30 साल की अस्पताल लाने से पहले ही मौत हो गई थी. जबकि, विधायक के ड्राइवर सचिन सिंह चौहान गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती हैं. जैसे ही पार्टी के मुख्य कार्यकर्ताओं को इस बात की जानकारी मिली वे तुरंत घटना स्थल पर जुट गए. साथ ही मौके पर डीएम और एसपी आदि भी मौजूद रहे. 

मेघालय में भाजपा पर बरसे राहुल

गुस्से से लाल अमित शाह ने कहा, भागवत करने नहीं आया हूँ

रोचक मोड़ पर पहुंचे एमपी के उप चुनाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -