UP के उन्नाव में रेल हादसा, 11 डिब्बे पटरी से उतरे
UP के उन्नाव में रेल हादसा, 11 डिब्बे पटरी से उतरे
Share:

उन्नाव। उत्तरप्रदेश के उन्नाव में लोकमान्य तिलक सुपरफास्ट एक्सप्रेस के 11 डिब्बे पटरी से उतर गए। इस दुर्घटना में किसी भी यात्री के हताहत होने की जानकारी नहीं है। हालांकि दुर्घटना के बाद घटनास्थल के लिए यात्री ट्रेन रवाना कर दी गई है। मुंबई से लखनऊ की ओर जा रही ट्रेन पटरी से उतर गई। उक्त रेल सेवा के डिब्बे पटरी से उतर गए। घटना के दौरान जब पटरी से ट्रेन के कुछ डब्बे उतर गए तो वे करीब 100 मीटर घिसटते चले गए। गनीमत रही कि कोई गंभीर हादसा नहीं हुआ। बताया जा रहा है कि यह हादसा बीच में पटरी के क्षतिग्रसत होने से हुआ। 

रेलवे विभाग ने यात्रियों के लिए इमरजेंसी ट्रेन रवाना कर दी। अब यात्रियों के लिए पीने योग्य पानी का प्रबंध किया जा रहा है। प्रभावितों को घटनास्थल से निजी वहानों के सहारे भेजा जा रहा है। कुछ स्थानीय लोग भी राहत कार्य में जुट गए हैं। इस मामले में लखनऊ एटीएस जांच करने में लगी है। घटना के बाद अधिकारियों का दल जांच कार्य में लग गया है।

गौरतलब है कि अप्रैल में उन्नाव में ही हरौनी जैजीपुर रेलवे स्टेशन के मुख्य रेल पटरियां टूटी हुई थीं। सत्याग्रह एक्सप्रेस मालगाड़ी से करीब 8 मार्च के दिन टकरा गई थी। इस हादसे में 5 यात्री घायल  हो गए थे। यह रेल सेवा रक्सौल से दिल्ली जा रही थी।

जिस ट्रैन से सफर कर रहे थे उसी से कटकर 6 लोगो की मौत

गुड़गांव : रोड रेज मामले में गोलियों से भूनकर हत्या

हैदराबाद के खिलाडी की मैच के दौरान हुई मौत

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -