'वो मुझे वीडियो से..करने के लिए कह रहा है', जिस पर उर्फी ने लगाया आरोप उसने किया चौकाने वाला खुलासा
'वो मुझे वीडियो से..करने के लिए कह रहा है', जिस पर उर्फी ने लगाया आरोप उसने किया चौकाने वाला खुलासा
Share:

उर्फी जावेद इन दिनों अपनी ड्रेस के चलते सुर्ख़ियों में रहती हैं। हालाँकि वह कई बार ऐसे-ऐसे बयान भी दे देती हैं जिनके चलते उन्हें सुर्ख़ियों में देखा जाता है। कुछ समय पहले ही वो अपने पोस्ट के कारण चर्चा में आ गईं थीं। जी दरअसल उन्होंने सोशल मीडिया पर पंजाब मनोरंजन इंडस्ट्री में काम करने वाले एक व्यक्ति पर उत्पीड़न और ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर उस शख्स से बातचीत का स्क्रीनशॉट भी साझा किया। जी दरअसल उन्होंने पंजाब के कास्टिंग निर्देशक ओबेद अफरीदी के ऊपर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने उर्फी को यौन संबंध बनाने के लिए कहा और उसे ब्लैकमेल भी किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

जी दरअसल उर्फी जावेद ने अपने पोस्ट में लिखा था, "तो यह शख्स मुझे लंबे समय से परेशान कर रहा है। 2 साल पहले किसी ने मेरी फोटो को मॉर्फ कर दिया और बांटना शुरू कर दिया, मैंने उस बारे में 2 साल पहले ही पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी थी और मैं उस समय से नरक से गुजर रही हूं। मैंने 2 साल की एक पोस्ट भी अपलोड की थी जो अभी भी मेरी प्रोफाइल पर है।" इसी के साथ एक्ट्रेस ने आगे लिखा कि इस आदमी को कहीं से वो तस्वीर मिल गई और मुझे वो वीडियो सेक्स करने के लिए ब्लैकमेल कर रहा था, उसने धमकी थी कि अगर वो ऐसी नहीं करती है तो वह इस तस्वीर को बॉलीवुड के विभिन्न पेजों पर शेयर कर देगा और मेरा करियर बर्बाद कर देगा। इसी के साथ उन्होंने कहा कि, "हां, वह मुझे साइबर रेप करने के लिए ब्लैकमेल कर रहा था।"

अब उर्फी के इन आरोपों के बाद ओबेद अफरीदी का बयान सामने आया है। जी दरअसल उन्होंने इन दावों का खंडन किया है। एक वेबसाइट से बातचीत में अफरीदी ने कहा, “यह झूठ है। न मेरा नाम दिख रहा है और न ही मेरा नंबर। मैं उसके साथ बहस में नहीं पड़ना चाहता, क्योंकि उसके पास दिमाग नहीं है। मुझे अपने जीवन में शांति चाहिए। हमने कभी साथ काम किया है और यह सब अच्छा था। सिर्फ इसलिए कि दूसरे छोर से कुछ भुगतान संबंधी समस्याएं थीं, उसने ऐसा करना शुरू कर दिया। मुझे अभी तक किसी से कोई कानूनी नोटिस नहीं मिला है।"

कुछ समय पहले उर्फी जावेद ने बताया था कि उनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की गई। जी दरअसल उन्होंने कहा, “मैंने पहली बार गोरेगांव पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। 14 दिन हो गए हैं और अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है!" मैं बहुत निराश हूं। मैंने मुंबई पुलिस के बारे में कई अच्छी बातें सुनी थीं, लेकिन इस आदमी के प्रति उनका रवैया अजीब है। यह आदमी समाज और महिलाओं के लिए खतरा है। उसे स्वतंत्र रूप से जीने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए।"

तीसरी बार हुई राजू श्रीवास्तव की एंजियोप्लास्टी, पहले लग चुके हैं 9 स्टेंट

खालिस्तानी आतंकी पन्नू के गाँव में शान से लहराया तिरंगा, 'भारत माता की जय' से गूंजा इलाका

आख़िरकार सुनील ग्रोवर को मिल गया निक जोनस का हमशक्ल, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -