जर्नलिस्ट ने सनी लियोनी से पूछा अतीत से जुड़ा ऐसा घिनौना सवाल कि गुस्साई एक्ट्रेस ने जड़ दिया थप्पड़
जर्नलिस्ट ने सनी लियोनी से पूछा अतीत से जुड़ा ऐसा घिनौना सवाल कि गुस्साई एक्ट्रेस ने जड़ दिया थप्पड़
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सनी लियोनी (Sunny Leone) का नाम फिल्म जगत की टॉप अभिनेत्रियों की सूची में शुमार है। अभिनेत्री अपनी सुंदरता एवं ग्लैमरस अंदाज को लेकर हमेशा चर्चा का विषय बनी रहती हैं। सनी लियोनी के फैंस न केवल भारत में बल्कि विदेशों में भी उपस्थित हैं। यही कारण है कि आए दिन उनकी नई-नई तस्वीरें एवं वीडियो इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं। वैसे तो सनी लियोनी बहुत ही नरम दिल इंसान हैं, मगर समय आने पर वो बेबाक होकर अपना पक्ष भी रखती दिखाई देती हैं। ऐसा ही एक किस्सा है जब सनी को शायद ऑन कैमरा किसी ने इतने गुस्से में देखा होगा। उस समय सनी लियोनी ने एक जर्नलिस्ट को थप्पड़ जड़ दिया था।

दरअसल, सनी से जब उनके अतीत से जुड़े प्रश्न पूछ लिए जाते हैं, वो चिंतित बेशक होती है मगर हमेशा उत्तर भी देती है। ऐसा ही एक वाकया वर्ष 2016 में सनी के साथ हुआ था। इस के चलते वो गुजरात अपने प्रशंसकों के साथ होली मनाने सूरत गईं थी। वहीं, एक प्रोग्राम के चलते उनसे एक ऐसा प्रश्न पूछ लिया गया जिसे सुनकर वो असहज और गुस्से से लाल हो गई।

दरअसल, एक शख्स ने उनसे पूछ लिया था कि आप तो पॉर्न स्टार भी रह चुकी हैं तथा अब बॉलीवुड स्टार हैं तो आप नाईट प्रोग्राम का क्या चार्ज लेती हैं। ये प्रश्न सुनते ही सनी को इतना गुस्सा आ गया कि उन्होंने उस व्यक्ति को चांटा मार दिया। तत्पश्चात, खूब हंगामा मचा मगर वे अपने स्टैंड पर कायम रहीं। 

हल्दी सेरेमनी में एक-दूजे में खोये दिखे विक्की-कैटरीना, शेयर की तस्वीरें

बेटे से मिलकर भावुक हुए अरबाज-मलाइका, वीडियो वायरल

Review: धमाकेदार है सुष्मिता की आर्या 2, लोगों ने कहा शेरनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -