ट्रेन 60 KM/h की स्पीड से गुजर गई और ट्रैक पर लेटे व्यक्ति को खरोंच तक नही आई
ट्रेन 60 KM/h की स्पीड से गुजर गई और ट्रैक पर लेटे व्यक्ति को खरोंच तक नही आई
Share:

उतर प्रदेश: जीवन से तंग आए एक आदमी को मौत ने भी धोखा दे दिया है। गुरुवार को एक शख्स ने सुसाइड करने की नियत से रेल की पटरियों पर लेट गया। लेकिन 60 किमी प्रति घंटे की स्पीड से आ रही इस ट्रेन से उस व्यक्ति को खरोंच तक नही आई। घटना उतर प्रदेश की ओरैया की है। औरैया जिले के अछल्दा स्टेशन के पास हरीगंज बाजार का रहने वाला सोनू अपने पिता से किसी बात को लेकर उलझ पड़ा। बात इतनी बढ़ गई कि नाराज होकर सोनू ने जीवन लीला समाप्त करने की ठानी।

इसी मकसद से वह रेल की पटरियों पर लेट गया। कुछ ही देर बाद उस ट्रैक से संपर्क क्रांति एक्सप्रेस गुजरी, जो 60 किमी प्रति घंटे के स्पीड में थी। ट्रेन सोनू के उपर से गुजर गई, लेकिन उसे एक खंरोच तक नही आई। ट्रेन के गुजरने के बाद वह खड़ा हो गया। ट्रैक के पास ही खड़े एक शख्स ने इस नजारे को अपने कैमरे में कैद किया। अब यह तेजी से सोशल साइट्स पर वायरल हो रहा है।

अछल्दा रेलवे स्टेशन के सुपरिटेंडेंट एसके तिवारी का कहना है कि वह युवक पहले भी ऐसी हरकतें कर चुका है। ट्रेन के नीचे आकर लेट चुका है। हालांकि, उन्होंने इस बात का जवाब नहीं दिया कि यदि वह पहले भी ऐसा कर चुका है तो रोका क्यों नहीं गया?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -