मुसी नहर में मिला तैरता हुआ शव
मुसी नहर में मिला तैरता हुआ शव
Share:

हैदराबाद: चक्रवाती तूफान गुलाब के कारण तेलंगाना राज्य के कई जिलों में भारी बारिश के साथ ही तबाही भी हुई। कई लोगों की मौत की भी खबर है। हैदराबाद के अंबरपेट में मंगलवार को मुसी नहर में एक शव तैरता देखा गया। जीएचएमसी और पुलिस की रेस्क्यू टीम ने शव को निकालने का प्रयास किया, लेकिन सड़क पर पानी का बहाव तेज होने के कारण बचाव दल शव को निकालने में विफल रहा।

दूसरी ओर, अधिकारियों ने मुसी जलग्रहण क्षेत्रों जैसे चादरघाट, शंकर नगर, मुसरामबाग और ओल्ड मलकपेट में रहने वाले लोगों को सभी एहतियाती कदम उठाने के लिए सतर्क किया और 60 परिवारों को मूसी जलग्रहण क्षेत्रों से राहत शिविरों में स्थानांतरित कर दिया और उन्हें चदरघाट, मूसानगर ले जाया गया। शंकर नगर में भोजन और पानी की व्यवस्था की। अधिकारियों ने निचले इलाकों और मूसी जलग्रहण क्षेत्रों के निवासियों को सतर्क कर दिया है क्योंकि मुसी नदी के दो और फाटकों को उठाने से जल प्रवाह बढ़ने की उम्मीद है।

हैदराबाद में तीन दिन पहले मणिकोंडा में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर के नाले में गिर जाने से बारिश ने ले ली एक और जान। उसका शव आज सुबह शहर के पास एक झील में मिला। रजनीकांत नाम का यह शख्स शादनगर की एक सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करता था।

 

 

साड़ी पहनी महिला को नहीं दी थी एंट्री, अब दिल्ली के Aquila रेस्टोरेंट में लग गया ताला

बिहार पंचायत चुनाव: वोट डालने पहुंचे बुजुर्ग चक्कर खाकर गिरे, मौत

रेलवे ने किया इन 4 ट्रेनों के टाइम टेबल में बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -