घर की इस जगह पर अंकिता लोखंडे से घंटों बात करते थे सुशांत
घर की इस जगह पर अंकिता लोखंडे से घंटों बात करते थे सुशांत
Share:

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त संदीप सिंह ने खुलासा किया था कि अंकिता सुशांत को इतना चाहती थी कि ब्रेकअप के बाद भी वो अपने फ्लैट के नेमप्लेट से सुशांत सिंह राजपूत का नाम नहीं हटा पाई हैं।इसके साथ ही  सुशांत और अंकिता ने मुंबई के मलाड एरिया में स्थित इस फ्लैट को मिलकर खरीदा था और आज भी अंकिता इसी फ्लैट में रहती हैं। वहीं सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर ने हर किसी को तोड़कर रख दिया है और अब अभिनेता सिर्फ लोगों की यादों में रही रह गए हैं। इसके साथ ही सुशांत और अंकिता कुछ लोग के काफी करीब थे और ये लोग अक्सर उनके फ्लैट पर दिख जाया करते थे।

वहीं साल 2016 में सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे शादी करने वाले थे और उससे पहले उन्होंने मलाड में फ्लैट लिया था। वहीं अंकिता लोखंडे ने इस घर को खुद ही सजाया है और घर के हर कोने में सुशांत के फेवरेट रंग का भी ध्यान रखा गया है। वहीं अंकिता लोखंडे को अपने घर का ये कोना काफी पसंद है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की अंकिता अपने दोस्तों के साथ बैठकर घंटों यहीं पर बातें किया करती हैं। इसके साथ ही सुशांत सिंह राजपूत के पुराने दोस्त संदीप सिंह अक्सर इस घर में आते थे और इसी वजह के चलते अंकिता के साथ उनकी गहरी दोस्ती हो गई थी।वहीं हाल ही में अंकिता संदीप के साथ ही सुशांत के घरवालों से मिलने पहुंची थी। इसके साथ ही सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे ने इस फ्लैट में ढेर सारी तस्वीरें टांगी थी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की एक ही फील्ड से होने के नाते सुशांत और अंकिता के पास ढेर सारी बातें हुआ करती थी। इसके alawa अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत के कॉमन दोस्त इसी फ्लैट पर आकर घंटों मस्ती करते थे। वहीं फिल्म 'राब्ता' की शूटिंग के दौरान ही अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत के ब्रेकअप की खबरें सामने आने लगी थी। इसके साथ ही बुडापेस्ट से शूटिंग करके आने के बाद सुशांत ने मलाड वाला घर छोड़ दिया था। वहीं खबरों की मानें तो रिश्ता खत्म करने के बाद सुशांत अंकिता का सामना नहीं करना चाहते थे और इसी वजह से उन्होंने इस फ्लैट से अपना सारा सामान मूवर्स और पैकर्स से मंगवाया था।

डिप्रेशन से संघर्ष कर चुके है बिगबॉस फेम श्रीसंथ

हिना खान ने नूडल्स खाते हुए शेयर किया फोटो

सुरभि ज्योति ने पर्ल, अनीता और रवि की एक फेस स्वैप कोलाज की शेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -