बलिया में दिन दहाड़े बदमाशों ने पत्रकार को मारी गोली
बलिया में दिन दहाड़े बदमाशों ने पत्रकार को मारी गोली
Share:

बलिया: सोमवार की देर शाम तकरीबन 8.45 बजे बेखौफ बदमाशों ने एक इलेक्ट्रानिक चैनल के पत्रकार रतन कुमार सिंह का गोली मारकर कत्ल कर दिया. सिर में गोली लगने से  रतन की मौके पर ही जान चली गई. घटना के उपरांत बदमाश फरार हो गया. सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया किंतु कामयाबी हाथ नहीं आई. घटना के उपरांत पहुंचे SP देवेंद्र नाथ, ASP संजय कुमार, CO सदर देर रात्रि तक जांच में जुटे रहे.

जनपद के फेफना में  देर शाम थाने से महज कुछ ही दूरी पर हुए हत्याकाण्ड से पूरे इलाकों में सनसनी बढ़ती ही जा रही है. फिलहाल पुरानी रंजिश का हादसे के कारण कहा जा रहा है. पत्रकार रतन कुमार सिंह का घर बलिया-रसड़ा मुख्य मार्ग पर फेफना तिराहे से रेलवे क्रॉसिंग के मध्य में है. वह फेफना गांव में गए थे. इसी मध्य ग्राम प्रधान के दरवाजे के पास गली में घेरकर बदमाशों ने उन्हें गोली मार कर कत्ल कर दिया और बड़ी आसानी से भाग निकले. गोली की आवाज सुन कर गांव के लोग तुरंत घटना स्थल पर पहुंचे लेकिन सिर में गोली लगने के कारण रतन की मौके पर ही जान चली गई है. गांव में लगभग एक माह पहले झगड़ा हुआ था, उससे भी जोड़कर इस घटना को देखा जा रहा है. पुलिस जांच में लगी हुई है.

बहुत जल्द सभी बदमाश गिरफ्त में होंगे: यह घटना अत्यंत शोकप्रद है. पत्रकार रतन सिंह की कत्ल की सूचना मिलते ही पूरे क्षेत्र की घेराबंदी कर बदमाशों को पकड़ने में पुलिस जुट चुकी है. बहुत जल्द सभी बदमाश हिरासत में लिया जाएगा.

नाबालिग के साथ छेडख़ानी़,  मुकदमा दर्ज: मनियर क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग के साथ छेडख़ानी के केस मे  पीडि़ता के मां के शिकायत  पर मनियर पुलिस ने रविवार को केस फाइल किया गया है.  साथ ही जांच में लगे हुए है. पीडि़ता की मां ने  थाना क्षेत्र के बगल के गांव के युवक के ऊपर इलज़ाम लगाया कि बेटी के साथ हमेशा छेडख़ानी कर रहे है. 17 अगस्त की रात 9 बजे वह मेरे घर में घुसकर बेटी के कमरे में पहुंच चुका है. जिसके उपरांत उसके साथ छेडख़ानी करने लगा. लड़की के शोर करने पर हम पति-पत्नी पहुंचे तो धक्का देकर के भाग निकला. साथ ही वह वीडियो वायरल करने की ब्लैकमेल कर रहा है. पीडि़ता के परिवार वालों ने पुलिस मानसिक उत्पीडऩ करने का इलज़ाम लगाया है.

कोरोना पॉजिटिव पाए गए हरियाणा सीएम खट्टर, पिछले दिनों ली थी एक 'बड़ी' बैठक

घर पर इन सरल तरीकों से बनाएं ये स्वादिष्ट कुल्फी

क्या इस बार खतरों के खिलाड़ी की विनर होंगी निया या कोई और ले जाएगा खिताब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -