केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का 8 मार्च को त्रिपुरा का दौरा करने का कार्यक्रम
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का 8 मार्च को त्रिपुरा का दौरा करने का कार्यक्रम
Share:

मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब के अनुसार, गृह मंत्री अमित शाह राज्य में बनने वाले नए फोरेंसिक विज्ञान विश्वविद्यालय के भूमि पूजन समारोह में भाग लेने के लिए 8 मार्च को त्रिपुरा का दौरा कर सकते हैं।

राज्य की वर्तमान राजनीतिक स्थिति को देखते हुए, केंद्रीय गृह मंत्री की यात्रा महत्वपूर्ण है, और उनकी यात्रा निस्संदेह पार्टी की भविष्य की कार्रवाई की योजना बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी जब 2023 के विधानसभा चुनावों से पहले महत्वपूर्ण उपचुनाव होने हैं। देब के अनुसार, शाह फोरेंसिक विज्ञान विश्वविद्यालय की इमारत की आधारशिला रखेंगे, जिसके बाद भूमि पूजन अनुष्ठान होगा।

गृह मंत्री की यह यात्रा उसी दिन हो रही है जब बिप्लब कुमार देब के नेतृत्व वाली सरकार सत्ता में अपना चौथा वर्ष पूरा कर रही है। शाह के त्रिपुरा में भाजपा-आईपीएफटी सरकार के गठन की याद में एक सभा में भाग लेने की संभावना है, जिसने वामदलों को अपने गढ़ से हटा दिया था, काफी संभावना है। देब अपने आधिकारिक आवास पर पार्टी सांसदों की बैठक में भाग लेने से पहले प्रेस के सदस्यों के साथ बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि 2018 के विधानसभा चुनाव से पहले किए गए वादों के अलावा प्रशासन ने काफी काम किया है।

"हमारी सरकार की छवि को धूमिल करने की साजिशें एक स्थायी समस्या बनी हुई हैं," देब ने विपक्ष की आलोचना करते हुए कहा। त्रिपुरा के लोगों ने इन योजनाओं को विफल कर दिया और उसी के अनुसार उन लोगों को जवाब दिया जो लगे हुए थे।

दाह संस्कार के बाद गंगा स्नान करते समय हुआ बड़ा हादसा, जाँच में जुटी SDRF

SBI का अनुमान है कि FY22 वास्तविक GDP बजट अनुमान से 18,000 करोड़ रुपये अधिक होगा

जाली भारतीय मुद्रा बांटने के आरोप में एक व्यक्ति को पांच साल की कैद

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -