उन्नाव मामला: आज होगा पीड़िता की चाची का अंतिम संस्कार, सुरक्षा के कड़े इंतज़ाम

Jul 31 2019 09:38 AM
उन्नाव मामला: आज होगा पीड़िता की चाची का अंतिम संस्कार, सुरक्षा के कड़े इंतज़ाम

लखनऊ: उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता की चाची का बुधवार (31 जुलाई) को अंतिम संस्कार किया जाएगा. गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के बालूघाट में उनके अंतिम संस्कार की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है. कड़ी सुरक्षा के बीच पीड़िता की चाची का पार्थिव शरीर मंगलवार देर रात गांव लाया गया था. अंतिम संस्कार करने के लिए पीड़िता के चाचा रायबरेली कारगर से सीधे गंगाघाट पहुंचेंगे. 

पीड़ित का पूरा परिवार भी माखी गांव पहुंच चुका है, लोगों की भीड़ लगी हुई है, भारी संख्या में पुलिस बल तैनात हैं. गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के बालूघाट में पीड़िता की चाची का अंतिम संस्कार किया जाएगा. पीड़िता के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. बताया जा रहा है सुबह लगभग 11 बजे शव गंगाघाट पर पहुंचेंगे. जिला प्रशासन ने रास्ते के साथ ही घाट पर भी सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त किए गए हैं.

पीड़िता के चाचा महेश सिंह रायबरेली जेल से सीधा गंगा घाट पर पहुंचेंगे. महेश सिंह को पत्नी के अंतिम संस्कार के नाम पर एक दिन की पैरोल दी गई है. पीड़िता की मौसी के बेटे ने बताया है कि ''परिवार के लोग पीड़िता की चाची का अंतिम संस्कार करेंगे, फिर मैं यहां से जाकर मां के शव को लखनऊ से लेकर बाराबंकी में दाह संस्कार करुंगा.'' बेटे का कहना है कि हमें इन्साफ मिलना चाहिए.

उत्तर प्रदेश में 5 सालों में चार लाख युवाओं को रोजगार देने का लक्ष्य

आर्थिक सुस्ती के गिरफ्त में ट्रांसपोर्ट व्यवसाय

सरकार ने 5 जी स्पेक्ट्रम बैंड को दी हरी झंडी