उन्नाव-कठुआ रेप केस: मोदी के उपवास पर भारी पड़ेगा राहुल का मध्यरात्रि कैंडल मार्च
उन्नाव-कठुआ रेप केस: मोदी के उपवास पर भारी पड़ेगा राहुल का मध्यरात्रि कैंडल मार्च
Share:

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार सत्ता दल भारतीय जनता पार्टी को आड़े हाथों लेते हुए नजर आ रहे है. ताजा प्राप्त जानकारी के मुताबिक़, राहुल गांधी अब आज रात 12 बजे कैंडल मार्च करेंगे. राहुल यह कदम देश हित में उठाने जा रहे है. बताया जा रहा है कि महिलाओं की सुरक्षा में कमी और लगातार बढ़ती बलात्कार जैसी घटनाओं के विरोध में राहुल आज कैंडल मार्च करेंगे. इस कैंडल मार्च में राष्ट्रीय राजधानी से कांग्रेस के कई दिग्गज नेता भी शामिल होंगे. 

पार्टी ने अपने सभी बड़े नेताओं को इसके लिए आमंत्रित किया है. हाल ही में उन्नाव और कठुआ बलात्कार मामले को लेकर कांग्रेस आज कड़ा विरोध जताते हुए नजर आएगी. रात 12 बजे कैंडल मार्च के लिए उपस्थित होने से पहले सभी कांग्रेसी नेता रात 11 बजे कांग्रेस दफ्तर पर एकत्रित होंगे. 

 

ख़बरों के मुताबिक, इस बड़े कैंडल मार्च में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और अजय माकन समेत कांग्रेस की कई वरिष्ठ और पूर्व नेता अपनी भागीदारी निभाएंगे. साथ ही कांग्रेस को नारी शक्ति का भी मजबूत साथ मिलेगा. दिल्ली सरकार में वर्तमान व पूर्व निगम पार्षद, सभी ब्लॉक अध्यक्ष, महिला कांग्रेस, यूथ कांग्रेस, सेवादल, जिला कांग्रेस कमेटी के सभी पदाधिकारी, NSUI/ST/SC विभाग और सभी ब्लॉक कांग्रेस कार्यकारिणी इस कैंडल मार्च में मौजूद रहेंगी. मार्च रात को 11 बजे शुरू होगा. जो कि रात को करीब 12 बजे इंडिया गेट पहुंचेगा. राहुल गाँधी ने इसके लिए लोगों से उनके साथ जुड़ने की बात भी कही है. 

चीन यात्रा पर जाएँगी सुषमा स्वराज और रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमन

यूपी की कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त: हाईकोर्ट

इंसान होना एक गाली है - वीके सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -