उन्नाव पीड़िता की हालत में आ रहा है सुधार, जल्द हटाया जाएगा वेंटिलेटर सपोर्ट
उन्नाव पीड़िता की हालत में आ रहा है सुधार, जल्द हटाया जाएगा वेंटिलेटर सपोर्ट
Share:

कानपुर: उन्नाव केस में कानपुर में भर्ती पीड़िता के  परिवार वालों के लिए एक अच्छी खबर है. कानपुर के हॉस्पिटल में भर्ती पीड़िता की स्थिति में सुधार है. अब उसका वेंटिलेटर सपोर्ट भी हटा दिया जा चुका है. रीजेंसी हॉस्पिटल प्रशासन ने इसकी सूचना दी है. कानपुर स्थित रीजेंसी अस्पताल में भर्ती उन्नाव पीड़िता की हालत में धीरे-धीरे सुधार देखने को मिल रहा है. जिससे पूर्व हॉस्पिटल के पीआरओ परमजीत सिंह ने बोला था कि ट्रीटमेंट के उपरांत से लड़की की हालत में सुधार देखने को मिल रहा है. वह हाथ-पैर हिला रही है. उम्मीद है कि धीरे-धीरे लड़की को वेंटिलेटर सपोर्ट से बाहर कर दिया जाएगा. 24 घंटे में रिस्पांस सामने आएगा. उनका कहना था कि लड़की की पॉइजन सैम्पल जांच के लिए केजीएमसी लखनऊ भेजा गया है.

सुरक्षा चाकचौबंद: जंहा इस बात का पता चला है कि कानपुर के हॉस्पिटल में पीड़िता के उपचार के साथ-साथ प्रशासन सुरक्षा को लेकर भी चौकस है. ICU के बाहर एसीएम और डिप्टी एसपी की तैनाती की जा चुकी है. लड़की के बोलने की हालत में आते ही उसका बयान दर्ज किया जाने वाला है.  जिसके लिए 24 घंटे मजिस्ट्रेट की ड्यूटी लगाई गई है. 

उन्नाव की इन बच्चियों के साथ क्या हुआ, इसकी सूचना और पूरी जांच अस्पताल में भर्ती लड़की के बयान पर ही  टिक चुकी है. लड़कियों के साथ क्या हुआ, उनके हाथ पर कैसे बंधे, उनके साथ किसने क्या किया, ये सब जानकारी जिंदा बची लड़की के बयान से ही मिल सकती है, इसलिए प्रशासन पूरी मुस्तैदी बरत रहा है. 

पहले तुड़वाया मंदिर फिर भक्ति दिखाने की होड़ में हनुमान चालीसा कर रहे AAP नेता

6ठी कक्षा के छात्र के साथ किया अप्राकृतिक यौनाचार, सेंट जोसफ स्कूल का निदेशक बेंजामिन गिरफ्तार

'शास्त्री जी' को तौलने के लिए जमा किया गया था 56 किलो सोना, विवाद के बाद अब सरकारी खजाने में जाएगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -