उन्नाव की तीसरी लड़की को आया होश, बताया कैसे हुई दो अन्य लड़कियों की मौत

Feb 24 2021 09:15 AM
उन्नाव की तीसरी लड़की को आया होश, बताया कैसे हुई दो अन्य लड़कियों की मौत

उन्नाव: त्तर प्रदेश के उन्नाव के असोहा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बबुरहा गांव की तीसरी किशोरी को मंगलवार देर शाम होश आ गया. इसके बाद एग्जीक्यूटिव मजिस्ट्रेट के समक्ष लड़की ने उस दिन की पूरी आपबीती सुनाई. लड़की ने बताया कि आखिरी कैसे दो लड़कियों की मौत हुई. लड़की का बयान दर्ज करके पुलिस आगे की कार्रवाई में लग गई है. एसपी आनंद कुलकर्णी ने बताया कि, 'लड़की ने अपने बयान में कहा कि विनय और उसका दोस्त घटना वाले दिन खेत में आए थे. उस वक़्त, वह और दो अन्य लड़कियां मवेशियों के लिए चारा जमा करने खेत पहुंची थीं, विनय ने कुछ नाश्ते की पेशकश की, जिसे लड़कियों ने अस्वीकार कर दिया, फिर विनय ने उन्हें पानी पिलाया, जिसक बाद वे बेहोश हो गईं.

एसपी आनंद कुलकर्णी ने कहा कि लड़की ने अपने बयान में कहा कि आरोपी ने उनका यौन उत्पीड़न नहीं किया. पुलिस के अनुसार, आरोपी ने तीन लड़कियों को पानी में कुछ कीटनाशक मिलाकर पिला दिया था. लड़की ने ये भी बताया कि पानी पीने के बाद वह  बेहोश हो गई थीं, किन्तु उनके साथ किसी भी तरीके की छेड़खानी या यौन उत्पीड़न की घटना नहीं हुई है. उन्नाव एसपी आनंद कुलकर्णी ने बताया कि लड़की द्वारा दिए गए बयान को रिकॉर्ड कर लिया गया है, जिसको आगे जांच में शामिल कर लिया गया, अब इसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. बता दें कि पुलिस ने इस मामले में विनय और उसके एक साथ को अरेस्ट कर लिया है. पुलिस की मानें तो यह मामला एक तरफा प्यार का था.

पुलिस के अनुसार, विनय एक लड़की से प्रेम करता था, उसने उसके सामने शादी का प्रस्ताव भी रखा था, लेकिन लड़की ने ठुकरा दिया. जिससे विनय बेहद खफा था, इसलिए उसने पानी में कीटनाशक मिलाकर लड़की को पिला दिया, हालांकि वो केवल एक ही लड़की को मारना चाहता था, किन्तु पानी तीनों ने पी लिया था, इस वजह से तीनों की हालत बिगड़ गई और दो की मौत हो गई. 

दिसंबर क्वॉर्टर में भारत की जीडीपी 1.3 प्रतिशत तक बढ़ सकती है: रिपोर्ट्स

CPI ने प्रधानमंत्री से विजाग स्टील प्लांट पर सरकार के निर्णय को लेकर किया ये आग्रह

बढ़त पर खुला बाजार, निफ्टी में हुई 32 अंक की वृद्धि