उन्नाव कांड में बड़ा खुलासा, पीड़िता की वकील के साथ अश्लील चैट वायरल
उन्नाव कांड में बड़ा खुलासा, पीड़िता की वकील के साथ अश्लील चैट वायरल
Share:

रायबरेली: उन्नाव दुष्कर्म और हत्या मामले में नया मोड़ आ गया है। पीड़िता और उसके वकील के बीच अश्लील चैट होती थी। दोनों के बीच हुई व्हॉट्सऐप चैटिंग का स्क्रीन शॉट इंटरनेट  पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर पर्सनल चैट वायरल होने के बाद पीड़िता के वकील महेश सिंह राठौर ने मीडिया से वार्ता की। वकील ने कहा कि वह पीड़िता के चरित्र को जांचने के लिए उसने कई बार व्हॉट्सऐप चैटिंग और कॉल किया था।

वकील ने कहा, ये चैट 6-7 महीने पुराना होगा। चूंकि वो मेरी क्लायंट थी तो सभी तरीके की बात होती रहती थी और जो आरोपी थे उनके सारे रिलेटिव रायबरेली सिविल कोर्ट में प्रेक्टिस करते हैं। उन लोगों ने कहा था कि यदि हो सके तो कम्प्रोमाइज हो जाए तो लड़की से बात करिए, तो यह चैट वही है। और जो इन लोगों ने कहा था वही लड़की को बताया गया था। वकील ने कहा कि, लड़की ने बीच में कम्प्रोमाइज का मन बनाया था, लड़की भी तंग आ गई थी। सोचा था सुलह हो जाएगी तो कर लेंगे, काफी परेशान हो गए।

वकील ने कहा कि थोड़ी बातचीत चली थी, उसके बाद सुलह नहीं हो पाई तो बात समाप्त हो गई। वकील ने बताया कि इसके साथ जब दुष्कर्म का मामला हुआ था और प्राथमिकी नहीं लिखी गई तो एक एसएन मौर्या एडवोकेट हैं, वो पीड़िता के वकील थे। थोड़ा सा वो आउट साइड कामों में व्यस्त थे तो उन्होंने मुझे वकील बनाया था। 156/3 होने तक हम लोग उसमें वकील थे। अक्सर एप्लीकेशन लिखवाने आदि कामों से वो मेरे पास आया करती थी।

जल्द बढ़ सकती है आपकी सैलरी, सरकार करने जा रही बड़ा काम

बढ़त के साथ खुला बाजार थोड़ी ही देर में लुढ़का, रुपया भी फिसला

क्या विदेशी कंपनी बन जाएगी भारती एयरटेल ? सरकार से मांगी ये इजाजत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -