उन्नाव केस : छात्रा ने पूछ लिया इतना गंभीर सवाल, एक शब्द भी बोल नहीं सके पुलिस अधिकारी

उन्नाव केस : छात्रा ने पूछ लिया इतना गंभीर सवाल, एक शब्द भी बोल नहीं सके पुलिस अधिकारी

देश में उन्नाव रेप केस को लेकर फ़िलहाल हर और माहौल गर्म है और ऐसे में, पुलिस जांच-पड़ताल में इन दिनों प्रदेश में एक मिशन चला रही है और इसके अंतर्गत पुलिसकर्मी बच्चों से सुरक्षा को लेकर बातचीत भी कर रहे हैं और इसी बीच एक बच्ची द्वारा सुझाव देने गई पुलिसकर्मी से ऐसा सवाल पूछ लिया गया कि, इसका जवाब दे पाना पुलिसकर्मी के लिए काफी मुश्किल हो गया.  

यबता दें कि यह मामला बाराबंकी स्थित आनंद भवन स्कूल का है और पुलिस सुरक्षा सप्ताह के तहत एएसपी एस. गौतम द्वारा बच्चों को कानून और सुरक्षा पर ज्ञान दिया गया. जहां इस दौरान 11वीं की छात्रा मुनिबा किदवई द्वारा उन्नाव रेप केस से जोड़ते हुए सवाल खड़े कर दिए गए औरअब ऐसे में अधिकारी के पास कोई जवाब नहीं था तो तोड़ मरोड़ के उन्होंने जवाब देने की कोशिश की.

मुनीबा का दमदार सवाल...

मुनिबा द्वारा कहा गया कि, ‘आपने कहा कि हमें आवाज उठानी चाहिए और विरोध करना चाहिए. हम सबको यह पता है कि बीजेपी के एक नेता एक लड़की से रेप किया. हम सभी जानते हैं कि यह कोई दुर्घटना नहीं थी. ट्रक के नंबर प्लेट को काले रंग से रंग दिया गया था और जब कोई आम आदमी आरोपी होता है तो प्रदर्शन करना एक बात है, हालांकि तब क्या होता है जब वह एक ताकतवर इंसान है?’ इस पर पुलिस अधिकारी पूरी तरह से मौन हो गए. 

कैमरा देखते ही पोज देने लगती है यह खूबसूरत बकरी, मालिक छिड़कता है जान

यहां घोड़े के साथ 1 अगस्त को 11 महिलाएं करती है ऐसा काम, हजारों लोग देखते हैं नजारा

ना जाने कितने निर्दोषों की जान ले चुकी है यह ममी, 3200 साल पुराना है इतिहास

एक मिनट में साढ़े 5 लीटर खून पंप करता है आपका दिल, जानें अन्य फैक्ट्स