उन्नाव रेप केस: पीड़िता के पिता का इलाज करने वाले डॉक्टर की संदिग्ध परिस्थिति में मौत
उन्नाव रेप केस: पीड़िता के पिता का इलाज करने वाले डॉक्टर की संदिग्ध परिस्थिति में मौत
Share:

नई दिल्ली: उन्नाव दुष्कर्म मामले की पीड़िता के पिता का उपचार करने वाले डॉक्टर प्रशांत उपाध्याय की संदेहास्पद परिस्थितियों में मौत हो गई है. बता दें कि डॉक्टर प्रशांत उपाध्याय ही वो चिकित्सक हैं जिन्होंने उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता के पिता का उपचार किया था. दुष्कर्म पीड़िता के पिता को मारपीट के बाद जिला अस्पताल लाया गया था, तब डॉक्टर प्रशांत उपाध्याय ही आपातकाल विभाग में थे और इन्होंने ही पीड़िता के पिता को जेल भेज दिया था.

इस मामले पर विवाद बढ़ने के बाद जब इसकी सीबीआई जांच आरंभ हुई तो डॉक्टर प्रशांत उपाध्याय को निलंबित कर दिया गया था और लंबे समय बाद इनकी बहाली हुई थी. इस समय डॉक्टर प्रशांत फतेहपुर में तैनात थे. हालांकि आज सोमवार को संदेहास्पद परिस्थितियों में डॉक्टर प्रशांत की मौत हो गई. बता दें कि कल इसी केस से संबंधित मामले में तीस हजारी कोर्ट में सुनवाई होनी है. रिपोर्ट के अनुसार, डॉक्टर प्रशांत उपाध्याय मधुमेह से जूझ रहे थे.

इससे पहले पिछले सप्ताह पूर्व MLA कुलदीप सेंगर के खिलाफ उन्नाव दुष्कर्म मामले में ट्रक की टक्कर से घायल वकील महेंद्र सिंह की सेहत की रिपोर्ट एम्स ने शीर्ष अदालत में दायर कर दी. महेंद्र सिंह की सेहत की रिपोर्ट में कहा गया कि महेंद्र सिंह का उपचार पूरा हो चुका है. अब इससे अधिक उपचार की जरूरत नहीं है. अदालत ने महेंद्र सिंह के परिवार वालों से कहा है कि वो उन्हें कहीं और ले जाकर उपचार कराना चाहते हैं तो ले जा सकते हैं.

Budget 2020: Real Estate सेक्टर को मंदी से बाहर निकलने की है पूरी तैयारी

RIL, HDFC Bank के साथ इन कम्पनियो के तिमाही रिजल्ट होंगे इस हफ्ते

Gold Price: सोने की कीमतों में आयी 1,400 रुपये से ज्यादा की गिरावट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -