उन्नाव गैंगरेप केस: गवाह का शव कब्र से निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया, इलाके में तनाव

Aug 26 2018 01:43 PM
उन्नाव गैंगरेप केस: गवाह का शव कब्र से निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया, इलाके में तनाव

लखनऊ। उत्तरप्रदेश के उन्नाव में हुए दिल दहला देने वाले गैंगरेप केस मामले में गवाह की मौत के बात अब उसके शव को कब्र से निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। 

दरअसल उन्नाव गैंगरेप केस में गवाही देने के लिए तैयार हुए यूनुस की बीते बुधवार को संदिग्ध परीस्थितियों में मौत हो गई थी। इसके बाद उसके शव को स्थानीय कब्रस्तान में सुपुर्द-ए-खाक कर दफनाया गया था। परन्तु अंतिम संस्कार करने से पहले उनके परिजनों ने पुलिस से  इजाजत नहीं ली थी। इसलिए अब पुलिस  ने पोस्टमॉर्टम के लिए उसेक शव को कब्र से निकलवाने का अनुरोध किया है। 

पुलिस के इस कदम का विरोध करते हुए यूनुस के परिजनों ने कहा है कि शव को कब्र से बाहर निकलना शर्रियत के खिलाफ है। ये लोग इस मामले में शनिवार को सीएम योगी से मिलने लखनऊ भी पहुंचे थे लेकिन सीएम से उनकी मुलाकात नहीं हो पायी। सीएम से मुलाकात न कराये जाने के विरोध में यूनुस के परिजन मुख्यमंत्री आवास के सामने ही आत्महत्या करने का प्रयास करने लगे। इसके बाद  पुलिस केउन्हें हिरासत में ले लिया है। इस घटना के बाद से इलाके में गंभीर तनाव की स्थिति  बनी हुई है जिसे देखते हुए सरकार ने यहां बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात करवा दिया है। 

ख़बरें और भी 

शादी करने जा रहा है 'इश्कबाज़' एक्टर, गुपचुप तरीके से की थी सगाई

'सिलसिला' में बड़ा ट्विस्ट, नंदनी और राजदीप के बीच होगा कुछ ऐसा

डोनाल्ड ट्रम्प ने अब बराक ओबामा पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप