उन्नाव मामला: 8 अन्य आरोपियों की अदालत में पेशी आज, आरोप तय करने पर होगी बहस
उन्नाव मामला: 8 अन्य आरोपियों की अदालत में पेशी आज, आरोप तय करने पर होगी बहस
Share:

नई दिल्ली: उन्नाव मामले में 8 अन्य आरोपियों को आज दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में पेशी है. इससे पहले आरोपी MLA कुलदीप सिंह सेंगर और शशि सिंह को अदालत के समक्ष पेश किया गया था. जिन्हें अदालत ने 7 अगस्त तक के लिए तिहाड़ जेल भेज दिया है. 7 अगस्त को आरोप निर्धारित करने को लेकर तीस हजारी कोर्ट में जिरह होगी. फिलहाल, मामले से जुड़े दस्तावेज पूरी तरीके से कोर्ट के पास नहीं पहुंचे है. 

वहीं आज मंगलवार सुबह 9 बजकर 15 मिनट पर पीड़िता के वकील को एयरलिफ्ट कर दिल्ली AIIMS लाया जाएगा. उल्लेखनीय है कि सोमवार शाम को उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता को एयरलिफ्ट कर दिल्ली भेजा गया था. अब पीड़िता का उपचार दिल्ली के एम्स में होगा. सर्वोच्च न्यायालय ने आदेश जारी करते हुए कहा है कि पीड़िता और उनके वकील को को एयर एंबुलेंस से एयरलिफ्ट करके तत्काल दिल्ली एम्स में भर्ती कराए.

इसी कड़ी में पीड़िता को सोमवार को तक़रीबन शाम 6:00 बजे ट्रॉमा सेंटर से हवाई अड्डे के लिए एंबुलेंस से रवाना किया गया. दिल्ली पुलिस ने हवाई अड्डे से एम्स ट्रॉमा अस्पताल तक ग्रीन कॉरिडोर बनाया. ग्रीन कॉरिडोर बनाकर पीड़ि‍ता को जल्द से जल्द अस्पताल पहुंचाने की कोशिश की जा रही है. ग्रीन कॉरिडोर के लिए तिमाइया मार्ग, परेड रोड, गुरुग्राम रोड, धौलाकुआं से गुजरते हुए मोतीबाग, नौरोजी नगर फ्लाईओवर से होते हुए झंडू सिंह मार्ग से एम्स ट्रॉमा सेंटर तक लाया गया है.

अर्थव्यवस्था में जान डालने के लिए कल से मीटिंग शुरू करेंगी वित्त मंत्री

पेट्रोल के मूल्य में आई कमी,जाने नई कीमत

CII ने सरकार से 5जी स्पेक्ट्रम का बेस प्राइस कम रखने का आग्रह किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -