उन्नाव केस: मासूम से हैवानियत करने वाला गिरफ्तार
उन्नाव केस: मासूम से हैवानियत करने वाला गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: दिनों दिन बढ़ती जा रही जुर्म की बारदातों ने लोगों के दिलों में दहशत का माहौल बना दिया है 4 साल की बच्ची से दरिंदगी करने वाले आरोपी को उन्नाव पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उन्नाव पुलिस अधीक्षक विक्रांत वीर का कहना है कि आरोपी को घटना स्थल से गिरफ्तार कर लिया. मामला दर्ज कर लिया गया है, जांच चल रही है. गौरतलब है कि दुष्कर्म पीड़िता को जलाए जाने के दूसरे ही दिन शुक्रवार को उन्नाव जिले में फिर हैवानियत हुई. इस बार चार साल की बच्ची को दरिंदगी का शिकार बनाया गया था. 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है कि खेत में शोर सुनकर दौड़े बच्ची के चाचा ने पड़ोसी गांव के किशोर को दबोच लिया था. माखी थाना क्षेत्र में चार साल की बच्ची शुक्रवार सुबह घर के पास खेत में शौच के लिए गई थी. तभी पड़ोस के गांव में मामा के यहां रह रहे 16 वर्षीय किशोर ने उसको दबोच लिया. 

यदि हम बात करें सूत्रों कि तो वह बच्ची को पास के सरसों के खेत में ले गया. जंहा बच्ची के चीखने और रोने की आवाज सुनकर चाचा दौड़कर पहुंचा. चाचा ने मौके पर ही किशोर को धर दबोचा. पुलिस को सूचना दी गई. कुछ ही देर में माखी थाने के एसओ राजबहादुर फोर्स लेकर पहुंच गए. उन्होंने आरोपी को हिरासत में ले लिया. बच्ची का मेडिकल कराया गया है. मामले की जांच की जा रही है.
जब कुछ नहीं लगा चोरों के हाथ तो लिख गए नोट, लिखा- 'बहुत कंजूस है रे तू, रात खराब हो गई...'

योगी सरकार ने बदला नौगढ़ रेलवे स्टेशन का नाम, ये है नया नाम

अरुणाचल प्रदेश: अवैध शराब कारोबारियों पर आबकारी विभाग का बड़ा एक्शन, दो गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -