उन्नाव गैंगरेप: आज कोर्ट में पेश होगा आरोपी विधायक सेंगर
उन्नाव गैंगरेप: आज कोर्ट में पेश होगा आरोपी विधायक सेंगर
Share:

उन्नाव गैंगरेप की छानबीन कर रही सीबीआई आज यानी शुक्रवार को बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और सहयोगी शशि सिंह को उन्नाव पॉक्सो कोर्ट में पेश करने वाली है. सीतापुर जेल में बंद इन दोनों आरोपियों को 2 जून को कोर्ट में पेश किया जाना था लेकिन स्वास्थ और सुरक्षा कारणों की वजह से इन्हे पेश नहीं किया जा सका था. इस मामले में सीबीआई का कहना है कि शशि सिंह पीड़िता को नौकरी दिलाने का झांसा देकर विधायक कुलदीप के घर लाई थी.

बता दें कि इस मामले में सेंगर, शशि सिंह व अन्य आरोपियों को 13-14 अप्रैल को ही गिरफ्तार कर लिया गया था. जिसके बाद उनसे हुई पूछताछ में पुलिस और आरोपियों के बीच सांठगांठ का भी पता चला था. गौरतलब है कि एक युवती के साथ दुष्कर्म के मामले में विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को सीबीआई ने 13 अप्रैल को गिरफ्तार किया था.

इसके बाद विधायक सेंगर, भाई अतुल सिंह, सहयोगी शशि सिंह समेत ने आरोपियों को पूछताछ के लिए रिमांड में रखा था. इस मामले में सीबीआई ने पीड़िता के परिजनों समेत माखी थाने के पुलिसकर्मियों और उन्नाव के पुलिस अफसरों से भी पूछताछ की थी. अभी तक 10 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है. वहीं आज कुलदीप व उनकी सहयोगी को कोर्ट में पेश किया जाना है.

 

'हिंदुस्तान के खिलाफ इंशा अल्लाह कहने वाले बर्दाश्त नहीं, मुखर हूं मुखर रहूंगा'

अब ट्रंप की बीवी के जैकेट पर बवाल मचा

कांग्रेस का दामन थाम दिल्ली से चुनाव लड़ सकते है शत्रुघ्न सिन्हा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -