उन्नाव गैंगरेप: मेडिकल चेकअप के लिए पीड़िता लखनऊ में, अब जाकर नेताओं ने तोड़ी चुप्पी

Apr 14 2018 02:42 PM

उन्नाव : भारी दबाव के बीच ताबडतोब कार्यवाही के चलते उन्नाव  गैंगरेप मामले में पीड़िता का परिवार मेडिकल चेकअप के लिए लखनऊ के सीबीआई दफ्तर पहुंच चुका है. जहां कुछ देर में पीड़िता का मेडिकल टेस्ट करवाया जाएगा. पीड़िता ने कहा कि पीएम मोदी ने इस घटना को संज्ञान में लिया है. हमे उम्मीद है कि अब हमें न्याय जरुर मिलेगा. इससे पहले आज सुबह सीबीआई की टीम ने आरोपी विधायक कुलतीप सेंगर का मेडिकल टेस्ट लोहिया अस्पताल में करवाया है.  जिसके बाद कुलदीप सेंगर को लेकर सीबीआई टीम वापस मुख्यालय लेकर आ गई है.

लखनऊ रवाना होने से पहले पीड़िता के चाचा ने कहा कि वह आरोपी विधायक की गिरफ्तारी से खुश हैं. साथ ही उन्होंने सीबीआई और मीडिया का शुक्रिया अदा किया. पीड़िता के चाचा ने आरोप लगाया कि पूरा उन्नाव प्रशासन आरोपी विधायक को बचाने में लगा हुआ था.

औपचारिक तौर पर विधायक की हुई गिरफ्तारी के बाद आज 12 बजे दोपहर में सीबीआई की टीम  विधायक को अदालत में पेश करेगी. जहां सीबीआई अदालत से कस्टडी मांग सकती है. सूत्रों के मुताबिक सीबीआई आज विधायक कुलदीप सिंह और पीड़िता को आमने सामने बिठा कर गैंगरेप मामले की जांच करेगी. मामला राजनितिक तूल भी पकड़ चूका है और पुरे देश की नज़रे फिलहाल सीबीआई की जांच और कार्यवाहियों पर है .मामले पर अब तक चुप नेताओं के बयान भी आ रहे है.   

 

उन्नाव दुष्कर्म पर राजनीती न करें : साध्वी

उन्नाव रेप पर मोदी ने तोड़ी चुप्पी

उन्नाव-कठुआ रेप केस: मोदी के उपवास पर भारी पड़ेगा राहुल का मध्यरात्रि कैंडल मार्च