उन्नाव गैंगरेप:  एक और अपराधी सीबीआई की हिरासत में
उन्नाव गैंगरेप: एक और अपराधी सीबीआई की हिरासत में
Share:

देश भर में बवाल मचा देने वाले उन्नाव गैंगरेप मामले में एक आरोपी टिंकू सिंह को सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया है. टिंकू सिंह पर पीड़िता के पिता को फर्जी मारपीट के मामले में कथित तौर पर फंसाने और पीड़िता के पिता के खिलाफ झूठी एफआईआर रिपोर्ट का आरोप है. टिंकू की शिकायत पर पीड़िता के पिता को माखी पुलिस ने गत 3 अप्रैल को हिरासत में ले लिया था . 

पीड़िता के पिता पर मारपीट और आर्म्स एक्ट का फर्जी मुकदमा आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और उनके भाई के कहने पर लगाया था. गौरतलब है कि माखी थाना क्षेत्र के गांव से 17 साल की एक युवती से बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर ने गांव के ही शुभम और कानपुर के चौबेपुर निवासी अवधेश तिवारी से अगवा करवा कर एक अपने आदमियों के साथ उनका रेप कर दिया था. मामला तब प्रकाश में आया जब पीड़िता की माँ ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी. घटना 4 जून 2017 की है. 

मामला पुलिस में आने पर सियासी तूल भी पकड़ गया था और बीजेपी विधायक की वजह से सूबे में सरकार पर भी कई तरह के सवालिया निशान उठने लगे थे जिसके बाद चौतरफा दबाव के बाद बीजेपी विधायक पर कार्यवाई की गई और मामला फ़िलहाल सीबीआई के हाथ में है 

उन्नाव दुष्कर्म: 3 जुलाई को सीबीआई दाखिल करेगी स्टेटस रिपोर्ट

कठुआ दुष्कर्म: आरोपियों को लाया गया पठानकोट, अदालत में होंगे पेश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -