उन्नाव: बर्थडे पार्टी में आई डांसर के साथ सामूहिक बलात्कार, 6 आरोपियों ने शराब पिलाकर की दरिंदगी
उन्नाव: बर्थडे पार्टी में आई डांसर के साथ सामूहिक बलात्कार, 6 आरोपियों ने शराब पिलाकर की दरिंदगी
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के शुक्लागंज में गंगाघाट कोतवाली के जाजमऊ चौकी क्षेत्र में मंगलवार (14 फ़रवरी) को जन्मदिन की पार्टी में बुलाई गई डांसर के साथ नशे में धुत युवकों ने सामूहिक बलात्कार की वारदात को अंजाम दे डाला। पीड़िता जब शिकायत करने चौकी पहुंची, तो पुलिस ने भी उसे टरका दिया। इसके बाद पीड़िता ने थाने में तहरीर दी। देर रात पुलिस अधीक्षक (SP) के दखल के बाद 3 अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया। जाजमऊ चौकी के नजदीक मंगलवार रात प्रॉपर्टी डीलर के दफ्तर में उसके भतीजे का बर्थडे मनाया गया। पार्टी में 3 डांसर बुलाई गई थीं। 

रिपोर्ट के अनुसार, बर्थडे पार्टी में मौजूद युवक नशे में डांसरों के साथ देर रात तक नाचते रहे थे। इसी दौरान कुछ युवकों ने एक डांसर को शराब पिला दी। उसके नशे में आने के बाद उसे सूनसान जगह ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया। पीड़िता जाजमऊ चौकी शिकायत लेकर पहुंची, तो पुलिस ने उसे भगा दिया। बताया जा रहा है कि चौकी पुलिस भी बर्थ डे पार्टी में आई हुई थी। इसके बाद पीड़िता गंगाघाट कोतवाली पहुंची और आधा दर्जन युवकों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार की शिकायत दर्ज कराई। इस मामले में SP सिद्धार्थ शंकर मीणा ने जानकारी दी है कि पीड़िता की शिकायत पर 3 अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

जानकारी के अनुसार, प्रॉपर्टी डीलर के दफ्तर और उसके आसपास के CCTV फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। पुलिस मामले में शिकायत दर्ज कर चुकी है और छानबीन कर रही है। पुलिस पार्टी में शामिल सभी लोगों से पूछताछ करेगी। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया जाएगा। वहीं पीड़िता को मेडिकल टेस्ट के लिए भी भेजा गया है।

तमिलनाडु: सत्ताधारी DMK के पार्षद ने फौजी को पीट-पीटकर मार डाला, 9 गिरफ्तार

महिला ने काटा पति का प्राइवेट पार्ट और सिर, फिर जो किया उसे जानकर दंग रह जाएंगे आप

फिर माँ को भुगतनी पड़ी बेटी के कर्मों की सजा, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -