उन्नाव कांड: पीड़िता की बहन की बिगड़ी तबीयत, निजी अस्पताल में किया भर्ती

उन्नाव कांड: पीड़िता की बहन की बिगड़ी  तबीयत, निजी अस्पताल में किया भर्ती

उन्नाव: हाल ही में बिहार थाना क्षेत्र में जलाकर मारी गई दुष्कर्म पीड़िता की छोटी बहन की रविवार रात अचानक हालत बिगड़ गई. छाती और पेट में तेज दर्द के साथ घबराहट और सांस लेने में तकलीफ की शिकायत पर परिजनों के साथ बीघापुर एसओ जीप से उसे पाटन सीएचसी लेकर पहुंचे. जहां डॉक्टर के न मिलने पर बीघापुर पीएचसी लाए. यहां डॉक्टर के रेफर किए जाने पर एंबुलेंस से रात 1:15 बजे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. सोमवार सुबह हालत में सुधार हुआ. वहीं जिला अस्पताल के डॉक्टर ने बताया कि सर्दी की वजह से यह समस्या आई है. इलाज मिलने के बाद उसकी हालत में सुधार हुआ है. डॉक्टर ने शुगर की जांच कराने की बात कही. उसने दो दिन बांद जांच कराने की बात कहकर जाने की इच्छा जताई. हालत में सुधार देख सोमवार शाम करीब 6 बजे उसे घर भेज दिया गया.

सदर विधायक पर भड़की: सुत्रों का कहना है कि दुष्कर्म पीड़िता की छोटी बहन की हालत बिगड़ने की सूचना पर सोमवार दोपहर सदर विधायक पंकज गुप्ता उससे मिलने जिला अस्पताल पहुंचे. अभी वह युवती से उसका हाल-चाल ले ही रहे थे कि अचानक युवती के पास उसके पिता का फोन आया. पिता ने बहन की कब्र पर प्रशासन द्वारा पक्का चबूतरा बनाए जाने की जानकारी दी. 

इस पर वह भड़क गई और विधायक को खरी-खोटी सुना बेड से उतरकर घर जाने के लिए अस्पताल से बाहर आ गई. उसने मांगें पूरी होने तक पक्का चबूतरा न बनाने की बात कही. विधायक ने निर्माण रोक दिए जाने की जानकारी दी, लेकिन फिर भी उसका गुस्सा कम नहीं हुआ. परिजनों ने उसे समझाकर फिर से बिस्तर तक पहुंचाया.

इटावा के ट्रेनी जवान ने बाथरूम में लगाई फांसी, मामले की जांच में जुटी पुलिस

पहले हुई कैटरीना की शानदार एंट्री, फिर सलमान के साथ किया धमाकेदार डांस

गंगा से खनन सामग्री निकाल हो रहा है घाटों का निर्माण