उन्‍नाव सड़क हादसा: ADG ने कहा- खंगाली जा रही आरोपी MLA की कॉल डिटेल्स, जल्द मिलेगा सुराग

Jul 29 2019 03:47 PM
उन्‍नाव सड़क हादसा: ADG ने कहा- खंगाली जा रही आरोपी MLA की कॉल डिटेल्स, जल्द मिलेगा सुराग

लखनऊ: उन्‍नाव दुष्कर्म पीड़िता की कार के एक्‍सीडेंट प्रकरण में एडीजी लखनऊ जोन राजीव कृष्णा और आईजी लखनऊ एस के भगत ने सोमवार को संयुक्‍त प्रेस वार्ता कर के जानकारी दी है. उन्‍होंने कहा है कि ट्रक मालिक और उसके उसके चालक की कॉल डिटेल की जांच की जा रही है. साथ ही आरोपी भाजपा MLA कुलदीप सिंह सेंगर के सहयोगियों की भी कॉल डिटेल खंगाली जा रही है.

पुलिस की तरफ से प्रेस वार्ता में कहा गया है कि दुष्कर्म पीड़िता को 10 पुलिसकर्मियों की सुरक्षा प्राप्त है. दुष्कर्म पीड़िता की कार में चार लोग पहले से सवार थे. एक अन्य व्यक्ति को उन्हें रायबरेली से कार में बैठाना था. कार में जगह न होने की वजह से पीड़िता ने कार में गनर को नहीं बैठाया था. पुलिस के मुताबिक केवल Z और Z प्लस कैटेगरी की सुरक्षा में ही वाहन मिलता है.

पुलिस की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक, एक्सीडेंट सीन का रिक्रिएशन करवाया जा रहा है. एक अधिकारी ने कहा है कि मेरी रविवार रात को पीड़ित परिवार से बात हुई है. दुष्कर्म पीड़िता नई दिल्ली में रहती है. 20 जुलाई को पीड़िता उन्नाव आई हुई थी. रायबरेली से फतेहपुर की तरफ जा रहे ट्रक की ने उन्नाव के रायबरेली जा रही पीड़िता की कार को टक्कर मार दी थी. पीड़िता के उपचार का खर्चा प्रशासन उठा रहा है.

बाघों के मामले में अव्वल है मध्य प्रदेश, पीएम मोदी ने जारी किए आंकड़े

बांग्लादेश टीम के इस पूर्व दिग्गज कप्तान का हुआ देहांत

टाइगर डे पर बोले पीएम मोदी, 2022 तक बाघों की संख्या दोगुनी करने का था लक्ष्य, हमने पहले ही पूरा किया