शादी के बंधन में बंधे उन्मुक्त, जानिए कौन है दुल्हन?
शादी के बंधन में बंधे उन्मुक्त, जानिए कौन है दुल्हन?
Share:

भारत को अपनी कप्तानी में अंडर-19 वर्ल्ड कप जिता चुके उन्मुक्त चंद ने बीते रविवार शाम को शादी कर ली है। जी हाँ, मिली जानकारी के तहत उन्मुक्त चंद ने सिमरन खोसला से शादी कर ली है। आप सभी को बता दें कि सिमरन खोसला पेशे से फिटनेस एंड न्यूट्रीशन कोच हैं। अब दोनों के शादी के फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं। आपको बता दें कि दोनों के इस शादी के समारोह में उनके रिश्तेदार और कई करीबी दोस्त मौजूद रहे। वहीं सिमरन खोसला ने शादी की कुछ तस्वीरें और वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की, जो लोगों के दिलों को छू रहीं हैं। आप देख सकते हैं उन्होंने एक तस्वीर में लिखा कि 'आज हमने हमेशा के लिए एक होने का फैसला लिया।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Simran Khosla | Nutritionist  (@buttlikeanapricot)

आप सभी जानते ही होंगे कि इसी साल अगस्त में उन्मुक्त चंद ने भारतीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। वहीं आपको पता ही होगा कि उन्मुक्त चंद की कप्तानी में भारत ने साल 2012 में अंडर 19 वर्ल्ड कप जीता था और उनसे काफी उम्मीदें थीं लेकिन आगे चलकर वह कुछ खास नहीं कर पाए। आईपीएल के दौरान भी उन्मुक्त दिल्ली, मुंबई और राजस्थान के लिए खेले लेकिन कुछ खास नहीं दिखा पाए।

वहीं संन्यास के ऐलान के बाद वो अमेरिका में शिफ्ट हो गए। वहीं अमेरिका में माइनर लीग क्रिकेट में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया। जी दरअसल बिग बैश लीग (बीबीबीएल) की फ्रेंचाइजी टीम मेलबर्न रेनेगेड्स ने उन्मुक्त को अपनी टीम में शामिल किया है। वहीं बीबीएल का हिस्सा लेने वाले उन्मुक्त पहले भारतीय पुरुष क्रिकेटर बन चुके हैं।

पाकिस्तान के F-16 फाइटर जेट को मार गिराने वाले 'अभिनंदन' को राष्ट्रपति ने दिया 'वीर चक्र' सम्मान

शुरू हुई संजय गगनानी की शादी की रस्मे

'कम से कम ब्रा तो पहन लेती', नए फोटोशूट पर ट्रोल हुईं निक्की तम्बोली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -