सिस्टम शॉक 3 का डेमो हुआ जारी, गेम लवर्स का मजा हुआ दुगना

सिस्टम शॉक 3 का डेमो हुआ जारी, गेम लवर्स का मजा हुआ दुगना

नाइटीडिव स्टूडियोज का सिस्टम शॉक पर काफी समय से काम कर रहा है. वही, Tencent ने सिस्टम शॉक 3 का विकास संभालने के बाद भविष्य के बारे में चिंता महसूस की है. परियोजना को लेकर वास्तव में, डेवलपर ने पहली बार अपने सभी अनलॉक करने योग्य हथियारों के साथ खेल का एक डेमो जारी किया है.

Moto G Pro तीन कैमरे के साथ हुआ लॉन्च, मिलेगा स्टाइलश का सपोर्ट

इस डेमो को लेकर स्टूडियो ने कहा कि रीमेक खेल को एक नया रूप और अनुभव के साथ पेश किया गया है. लेकिन यह मूल साइबरपंक एक्शन-एडवेंचर शीर्षक की कहानी, शैली और गेमप्ले को बरकरार रखता है. सिस्टम शॉक वर्ष 2072 में सेट किया गया है और एक हैकर के इर्द-गिर्द घूमता है, जिसकी कहानी तब शुरू होती है जब वे एक स्पेस स्टेशन के बारे में फाइलों तक पहुंचने की कोशिश करते पकड़े गए थे. यह मूल रूप से पीसी के लिए 1994 में वापस जारी किया गया था 

हैकर्स ने अपडेट किया मैलवेयर पासवर्ड और आईडी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जब यह पुष्टि की गई कि चीनी समूह Tencent " सिस्टम शॉक फ्रैंचाइज़ फॉरवर्ड" लाने जा रहा है और तीसरी भाग को लेकर गर्म लवर्स को उत्साह काफी बढ़ गया है. साथ ही, नाइटिव ने स्पष्ट किया कि इसने केवल सीक्वेल बनाने के अधिकार हासिल किए हैं. प्रशंसक जीओजी और स्टीम से नए डेमो को पकड़ सकते हैं या नीचे डेवलपर की कमेंट्री के साथ वीडियो देख सकते हैं.

जल्द भारत में दस्तक देगा OnePlus का शानदार फीचर्स वाला यह स्मार्टफोन

Realme 6s स्मार्टफोन चार कैमरे के साथ हुआ लांच

Realme X3 SuperZoom हुआ लॉन्च, जानियवे क्या है कीमत