दून-नई शताब्दी एक्सप्रेेस के सारे टिकिट बिके पहले ही दिन
दून-नई शताब्दी एक्सप्रेेस के सारे टिकिट बिके पहले ही दिन
Share:

लॉकडाउन के चलते बीते 71 दिनों से ठप देहरादून-नई दिल्ली जनशताब्दी एक्सप्रेस आज से चलेगी। एक्सप्रेस के संचालन को लेकर रेलवे की ओर से सारी तैयारियां पूरी कर ली गईं हैं। पहले ही दिन शताब्दी की सभी सीटों की बुकिंग हो गई थी।दून स्टेशन निदेशक गणेश ठाकुर ने बताया कि ट्रेन के संचालन को लेकर सारी तैयारियां पूरी कर ली गईं हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  ट्रेन को पूरी तरह सैनिटाइज करने के साथ ही यात्रियों की सुरक्षा के लिए अधिकारियों-कर्मचारियों के चेकिंग स्टाफ की तैनाती की गई है। चेकिंग स्टाफ को मास्क और सैनिटाइजर मुहैया करा दिए गए हैं। वहीं ट्रेन में सिर्फ उन्हीं यात्रियों को इजाजत दी जाएगी, जिनके पास कन्फर्म टिकट और मास्क होगा। स्टेशन परिसर में दाखिल होने के लिए थर्मल स्कैनिंग से भी गुजरना होगा।

रेलवे बोर्ड के निर्देश पर देहरादून नई दिल्ली जनशताब्दी एक्सप्रेस रवाना की जा रही है। परन्तु यह ट्रेन दिल्ली से देहरादून नहीं आएगी। यह कदम रैक की कमी के चलते उठाया गया है। मंगलवार को देहरादून से काठगोदाम जाने वाली शताब्दी रवाना होगी। इसके लिए अधिकारियों को आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश जारी किए गए हैं। 

भारतीय दवा को खतरनाक बताना WHO को पड़ा भारी, वैज्ञानिकों ने कहा-नहीं चाहिए आपका सुझाव

ट्विटर पर दोबारा एक्टिव हुईं जायरा वसीम, कहा- 'इंसान हूं, मुझे भी ब्रेक लेने की इजाजत'

वैली सेंटर में हुई विमान दुर्घटना, पायलट की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -