VI के इस पोस्टपेड प्लान में मिलेगी कई सुविधाएं, 699 रूपये है कीमत
VI के इस पोस्टपेड प्लान में मिलेगी कई सुविधाएं, 699 रूपये है कीमत
Share:

यदि आप Vodafone Idea उपभोक्ता हैं तो आपके लिए गुडन्यूज़ है कि कंपनी ने अपने 699 रुपये वाले पोस्टपेड के साथ अमेज़न प्राइम का मुफ्त सब्सक्रिप्शन उपलब्ध करा दिया है। जिसका फायदा उपभोक्ता एक वर्ष तक उठा सकते हैं। इसके अतिरिक्त इस प्लान के तहत उपभोक्ता को अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा की सुविधा भी दी जा रही हैं। वैसे इस प्लान को कंपनी ने इसी वर्ष जुलाई में पेश किया था और अब इसमें नए बेनिफिट्स को ऐड किया गया है।

Vodafone Idea के 699 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान के साथ उपभोक्ता को एक वर्ष के लिए अमेज़न प्राइम का मुफ्त सब्सक्रिप्शन प्राप्त हो रहा है। जबकि इसका दाम 999 रुपये है। किन्तु आप इस प्लान को क्रय करने के साथ अमेज़न प्राइम का बिल्कुल मुफ्त फायदा उठा सकते हैं। 

साथ ही इस प्लान के तहत उपभोक्ता को कई विशेष बेनिफिट्स भी दिए जा रहे हैं। इसमें उपभोक्ता देश भर में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी तथा नेशनल रोमिंग कॉल कर सकते हैं। मतलब इसमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग सुविधा प्राप्त होगी। इतना ही नहीं यदि आप ज्यादा इंटरनेट का उपयोग करते हैं तो आपके लिए ये प्लान बेस्ट हो सकता है। क्योंकि इसमें अनलिमिटेड डाटा दिया जा रहा है। साथ ही उपभोक्ता इस प्लान में हर माह 100 मुफ्त एसएमएस भी प्राप्त कर सकते हैं। 

Realme 6 Pro में आया नया फीचर्स

Redmi Note 10 के साथ मिलेंगे कुछ खास फीचर्स, जानिए क्या होगी कीमत

नवंबर के अंत में लॉन्च किया जाएगा nokia का नया स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -