जियो के मात्र Rs. 52 के प्लान में अब अनलिमिटेड कालिंग
जियो के मात्र Rs. 52 के प्लान में अब अनलिमिटेड कालिंग
Share:

रिलायंस जियो ने जब से बाजार में एंट्री ली है, तभी से भारतीय टेलीकॉम बाजार एक दम बदल गया है. जहाँ पहले यूजर को डाटा के लिए ज्यादा पैसों का भुगतान करना पड़ता था, अब उसे बहुत ही सस्ते में डाटा मिलता है. अपने सस्ते डेटा प्लान्स के साथ जियो ने अपना 4G फोन भी लांच कर दिया जिसकी कीमत फिलहाल 1500 रुपये है. इस कम्पटीशन को देख एयरटेल ने भी माइक्रोमैक्स के साथ जुड़कर और आईडिया ने कार्बन के साथ जुड़कर अपना नया 4g फोन मार्केट में लांच कर दिया. अभी हाल ही में जियो ने अपने ओल्ड प्लान्स में कुछ बदलाव किये हैं. 

इन बदलाव के साथ ही जियो ने बाजार में एक नया प्लान भी पेश किया है जिसकी कीमत Rs. 52 रखी गई है. इस प्लान में यूजर को वो सभी फायदे मुहैया कराये गए है जो एक नॉर्मल जियो यूज़र को मिलते है. लेकिन अगर इस प्लान की वैलिडिटी के बारे में बात करें तो इसके लिए यूजर को सिर्फ 7 दिनों की ही वैलिडिटी मिलेगी.

इसके अलावा इस प्लान में यूजर को सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कालिंग (लोकल, एसटीडी और रोमिंग) भी फ्री मिलती है. इस प्लान के तहत यूजर को 1.05 GB 4G डाटा भी मिलता है लेकिन इस प्लान में यूज़र रोज़ाना सिर्फ 0.15 GB डाटा ही इस्तेमाल कर पायेगा. साथ ही इस प्लान में यूजर 70 लोकल और एसटीडी SMS भी कर सकता है.

 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

जियो के नए ऑफर में 350GB हाई स्पीड डेटा

जियो का टेरिफ प्लान हर माह बढ़ाने की तैयारी

अपडेट हुए जिओ के टैरिफ प्लान्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -