इस बर्थडे गर्ल के ओपन लेटर ने मचाया था बॉलीवुड में बवाल
इस बर्थडे गर्ल के ओपन लेटर ने मचाया था बॉलीवुड में बवाल
Share:

फिल्मों में छोटे-छोटे लेकिन अपने दमदार किरदार के कारण पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस स्वरा भास्कर आज अपना 30वा जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. दिल्ली से नाता रखने वाली स्वरा का मुंबई तक एक सफर भले ही आसान ना रहा हो, लेकिन फिर भी उन्होंने हार नहीं मानी. एक्टिंग में कदम रखने के पहले स्वरा थिएटर में काम किया करती थी. एक्टिंग में अपने बढ़ते रुझान को देखते हुए स्वरा 2008 में मुंबई आ गई और बॉलीवुड में अपनी किस्मत आज़माने लगी. अपनी पहली फिल्म 'तनु वेड्स मनु' में अपने किरदार 'पायल' के कारण सुर्ख़ियों में आयी स्वरा ने 'रांझणा' में भी अच्छा काम किया था, जिसके लिए उन्हें कई अवॉर्ड्स से नवाज़ा जा चुका है.

पिछले समय स्वरा अचानक ख़बरों में आ गई थी और लोगों की चर्चा का विषय बन गई थी. स्वरा ने फिल्म 'पद्मावत' के निर्देशक संजय लीला भंसाली को ओपन लेटर लिखकर उनकी कड़ी आलोचना की थी. इस ओपन लेटर में स्वरा ने भंसाली को प्राचीन ज़माने के रीती-रिवाज़ों को बढ़ा-चढ़ाकर दिखाने की निंदा की थी. इस ओपन लेटर के बाद फिल्म इंडस्ट्री के कई लोगों ने स्वरा की आलोचना की तो कई ऐसे भी थे, जिन्होंने स्वरा की इस पहल का समर्थन किया था. आगामी फिल्म की बात करें तो स्वरा करीना कपूर स्टारर फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में नज़र आने वाली हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

वरुण धवन ने बताई 'अक्टूबर' करने की वजह

बॉलीवुड की 'बिंदिया' को जन्मदिन की बधाई

फिर साथ नजर आएगी भूमि पेडनेकर और आयुष्मान खुराना की जोड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -