दाने-दाने को मोहताज है बच्चन के परिवार के यह शख्स, अमिताभ भी नहीं करते मदद!
दाने-दाने को मोहताज है बच्चन के परिवार के यह शख्स, अमिताभ भी नहीं करते मदद!
Share:

बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन एक ऐसा नाम है जिसके लाखो फैन हैं. ऐसे में उन्होंने ना केवल देश में बल्कि विदेशों में भी खूब नाम कमाया है और बॉलीवुड के सुपरस्टार माने जाने वाले अमिताभ बच्चन ने आज तक जितनी शोहरत कमाई है उतना ही पैसा भी कमाया. जी हाँ, वहीं आज अमिताभ बच्चन की मेहनत का यह नतीजा है कि बच्चन परिवार की गिनती देश के अरब अरबपतियों में होती है और वह खूब अमीर माने जाते हैं. पर आज हम आपको उनके परिवार के एक ऐसे सदस्य के बारे में बात कर रहे हैं जो पैसे-पैसे को मोहताज है. जी हाँ, अब आप सोच रहे होंगे कि वह तो इतने अमीर हैं तो उनका परिवार कैसे गरीब हो सकता है लेकिन जिनके बारे में हम बताने जा रहे हैं उनके बारे में जानकर आपके होश उड़ सकते हैं.

अमिताभ ने अपने करियर में कुल 180 से ज्‍यादा फिल्‍में की हैं और उन्होंने साल 1969 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत ‘सात हिंदुस्‍तानी’ से की थी. वहीं आज हम बात कर रहे हैं बच्चन परिवार से लिए अलग हुए एक ऐसे परिवार कि जो आज रोजी-रोटी के लिए मोहताज है. जी हाँ, हम आपको बताने जा रहे हैं अमिताभ बच्चन की सगी बुआ के बेटे अनूप रामचंद्र के बारे में. आपको बता दें कि अनूप रामचंद्र से बच्चन परिवार का खास रिश्ता है लेकिन फिर भी रामचन्द्र आज गरीबी में जीने के लिए मजबुर हैं. खबरों के अनुसार अनूप रामचंद्र का परिवार पहले थोड़ा पैसे वाला था, लेकिन वक्त की मार ने उन्हें पैसे पैसे का मोहताज कर दिया और अमिताभ और अनूप के बीच दूरी की मुख्य वजह एक जमीन को लेकर विवाद है.

इसी वजह से अमिताभ अनूप और उनके परिवार से दूर ही रहना पसंद करते हैं. एक बार अनूप ने अभिषेक बच्चन की शादी में शामिल न होने के पीछे कारण बताया था उन्होंने कहा था कि ''वो पैसों की तंगी कि वजह से नहीं आ सके थे.'' आपको बता दें कि अनूप और उनकी पत्नी मृदुला अमिताभ बच्चन के कटघर स्थित मकान में रहते हैं और अनूप के अनुसार, ''यह मकान पुश्तैनी है, जिसे लेकर अमिताभ और अनूप में कुछ विवाद है. हालांकि, अमिताभ ने अनूप के परिवार से दूरी क्यों बना रखी है इसका कारण स्पष्ट नहीं है.''

source

जन्म से पहले इस एक्ट्रेस ने किया अपने बेबी के जेंडर का खुलासा, वायरल हो रहा वीडियो

सलमान पर अक्षय का जोरदार पलटवार, अब 'लक्ष्मी बम' ने ईद पर किया कब्जा !

विद्या बालन को अपने साथ कमरे में ले गया डायरेक्टर और फिर जो हुआ वह आज तक नहीं भूलीं...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -