बिच सड़क दबंगों ने लड़की के साथ कि घिनौनी हरकत

महाराष्‍ट्र : महाराष्ट्र के पुणे में कुछ दबंगो द्वारा एक युवती के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पीड़ित युवती की जख्मी हालत वाली तस्वीर भी सामने आई है. मीडिया के मूताबिक पीड़िता अपने साथियों के साथ कार में थी तभी कुछ दबंगे वहां आ धमके और कहने लगे, तुम इस समय इतने छोटे कपड़े पहनकर लड़कों के साथ कैसे घूम सकती हो? पुणे में यह सब अलाउड नहीं है. इसके बाद उन्होंने युवती को कार से बाहर खींचकर निकल लिया और उसकी बुरी तरह से पिटाई की और जान से मारने की धमकी दी.

22 वर्षीय युवती ने पुलिस को इस मामले में शिकायत करते हुए बताया कि वह जिस वक्त कार में अपने दोस्तों के सा‌‌थ ‌थी वह सुबह का समय था. युवती ने शिकायत में बताया कि वह अपने साथ हुए हुई इस घटना के बाद काफी डर गई थी जिसकी वजह से उसने पुलिस में शिकायत नही कि, लेकिन घटना के एक सप्ताह बाद उसने हिम्मत करके शिकायत दर्ज कराई. युवती ने बताया कि वह अपनी दोस्त की शादी के लिए संगीत रिहर्सल के लिए सुबह करीब साढ़े 5 बजे लुल्लानगर के मेल सिग्नल से गुजर रही थी तभी उनके बगल से एक कार आई जिस पर काले सीसे लगे हुए थे. कार वालों ने उनकी कार पर लगातार हॉर्न बजाना शुरू कर दिया जिससे उन्हें कार रोकनी पड़ी.

युवती ने बताया कि कार सवार लोगों को उनके एक दोस्त ने टोका तो वह उसे पीटने लगे. इसके बाद कार से दूसरा आदमी उतरा और उसे कार से खींचकर बाहर निकाल लिया. पीड़िता ने बताया कि फिर आरोपियों ने उसकी पिटाई की. इतना ही नहीं लोगों की गुंडई से वही इतनी डर गई थी कि अगर उसके साथी बीच में नहीं आते उसका रेप भी कर दिया जाता. पुलिस ने मामला दर्ज करके दो लोगों अमित मुखेदकर गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस को बाकी दो लोगों की तलाश है.

Most Popular

- Sponsored Advert -