सपने में शिवलिंग दिखना देता हैं इस बात का संकेत
सपने में शिवलिंग दिखना देता हैं इस बात का संकेत
Share:

दुनिया का हर इंसान सपना देखता हैं और हर किसी को सपने पसंद भी होते हैं क्योंकि सपनों की दुनिया हकीकत की दुनिया से कई गुना सुंदर होती हैं. हमेशा से ऐसा कहा गया हैं कि सपने की दुनिया से लोगों को ज्यादा मतलब नहीं रखना चाहिए क्योंकि सपनों की दुनिया से हमारी दुनिया बहुत ही अलग होती हैं लेकिन सपनों में आई हुई कोई भी चीज हमे एक अलग संकेत दें जाती हैं जिसे हम समझ नहीं पातें हैं.

आज हम आपको बताने जा रहे हैं सपनों की दुनिया से जुडी कुछ खास बातें जिन्हें अपने अभी तक किसी से नहीं सुनी होगी. अगर आपके सपने में भगवान भोलेनाथ दिखाई दें तो इस सपने का रहस्य बहुत ही बड़ा जिसे आप इतनी आसानी से नहीं समझते हैं. ऐसा माना गया है कि अगर किसी के सपने में शिवलिंग या भगवान शिव जी से जुड़ी हुई कोई वस्तु दिखे तो उसके लिए यह बहुत ही शुभ होता है.

कहा गया हैं कि ऐसे सपने से जीवन में आये सभी दुखों का अंत होने का संकेत मिलता है. इसके अलावा अगर सपने में चाँद आये तो यह भी बहुत ही शुभ माना गया है क्योंकि शिवजी के जटाओं में चांद होता है और सपने में चाँद का दिखाना मतलब अधिक ज्ञान की प्राप्ति होना, चांद ज्ञान का ही प्रतीक माना जाता है.

अगर सपने में शिव जी तांडव करते दिखे तो इसका मतलब होता है वह आपकी हर समस्यों का समाधान करने आये हैं. भगवान भोलेनाथ जी को सभी देवताओं में सबसे बड़ा माना गया है और उनका सपने में आना बहुत ही शुभ होता हैं.

ये भी पढ़े

एक वर्ष का पुण्य फल देने वाली निर्जला एकादशी

उँगलियों से जानिए व्यक्ति की खूबियां

सपने में बार-बार दिखे सांप तो करें यह उपाय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -