स्टंट के दौरान अपना एक कान गवां चुके हैं जैकी चैन

हॉलीवुड में अपने मास्टर स्टंट्स के लिए पहचाने जाने वाले जैकी चैन को आज किसी इट्रोडक्शन की ज़रूरत नहीं है. 64 साल के जैकी ने अपने 50 साल के एक्टिंग करियर में सौ से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया है. बीती रात शनिवार को जैकी चैन ने अपना 64वा जन्मदिन सेलिब्रेट किया. अपने फैंस के बीच जैकी काफी फेमस हैं. आज इस खबर के माध्यम से हम आपको बताते हैं जैकी से जुड़ी कुछ बातों के बारे में.

जैकी के पिता चार्ल्स ने उन्हें बचपन में ही एक बोर्डिंग स्कूल में छोड़ दिया था. इसके बाद अपनी मेहनत और लगन से ही जैकी ने आज इस मुकाम को हासिल किया है. जैकी चैन अपने स्टंट्स के लिए जाने जाते हैं. इसी कड़ी में वह एक बार स्टंट परफॉर्म करने के दौरान मरते-मरते बचे थे. दरअसल, साल 1986 में वह यूगोस्लाविया में एक स्टंट शूट कर रहे थे. इस स्टंट में उन्हें एक पेड़ पर कूदना था, लेकिन एक बार में यह स्टंट परफ़ेक्ट नहीं हुआ.

जैकी ने जब दूसरी बार यह स्टंट किया तब वह पेड़ से निचे पत्थरों पर गिर गए, जिसके कारण उनका स्कल भी फ्रैक्चर हो गया. उसी दौरान उनके कानों से खून बहना शुरू हो गया था. इस चोट का खामियाज़ा उन्हें इस तरह भुगतना पड़ा कि उनका दाहिना कान हमेशा के लिए ख़राब हो गया.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

6 साल की उम्र में बियॉन्से की बेटी का है पर्सनल स्टाइलिस्ट

अपने इन आकर्षक अंगो के कारण फेमस हुई ये हॉलीवुड अभिनेत्रियां

किम ने शेयर की फैमिली फोटो, बच्चों के साथ वक्त बिताती हुई आई नजर

Most Popular

- Sponsored Advert -