मरते-मरते बचीं थीं जायरा वसीम, धर्म के लिए छोड़ चुकीं हैं इंडस्ट्री
मरते-मरते बचीं थीं जायरा वसीम, धर्म के लिए छोड़ चुकीं हैं इंडस्ट्री
Share:

बॉलीवुड फिल्म दंगल में काम कर सभी का दिल जीतने वाली ज़ायरा वसीम का आज जन्मदिन है। ज़ायरा वसीम आज अपना 20वां जन्मदिन मना रहीं हैं और उन्होंने अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीता है। वैसे ज़ायरा वसीम अब एक्टिंग छोड़ चुकीं हैं। जी दरअसल उनकी आखिरी फिल्म द स्काई इस पिंक थी और इस फिल्म के बाद उन्होंने अपने धर्म के लिए इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है। बहुत कम लोग जानते हैं कि 8वीं क्लास में स्कूल के एक प्ले में हिस्सा लेने के बाद जायरा को पता चला था कि वो एक्टिंग कर सकती हैं।

कहा जाता है 'दंगल' के कास्टिंग डायरेक्टर के कश्मीर आने के बाद स्कूल के प्रिंसिपल ने ही जायरा का नाम आगे किया था और उसके बाद जायरा को फिल्म में ले लिया गया था। 16 साल की उम्र में जायरा ने पहली फिल्म की थी और वह सुपर डुपर हिट हुई थी। वैसे दंगल' के बाद जायरा ने 'सीक्रेट सुपरस्टार' फिल्म की और यह फिल्म भी काफी पसंद की गई। आप सभी को हम यह भी बता दें कि जायरा की पसंदीदा एक्ट्रेस रिचा चड्ढा हैं और मनोज बाजपेयी और इरफान खान भी उनके पसंदीदा कलाकारों में शामिल हैं।

जायरा श्रीनगर की रहने वाली हैं और वह जम्मू में पढ़ाई कर रही हैं। जायरा उस समय भी चर्चाओं में आईं थीं जब वह महबूबा मुफ्ती से मिली थीं। उस समय कुछ लोगों ने उनके खिलाफ सोशल मीडिया पर पोस्ट कर उन्हें भला बुरा कहा था। कहा जाता है एक बार एक हादसे में वो बाल-बाल बच गई थीं। जी दरअसल उनकी कार कश्मीर के डल झील में गिर गई थी लेकिन अल्लाह का शुक्र रहा कि वह बच गईं।

HPPSC में निकली वेकेंसी, रेडियशन सेफ्टी ऑफिसर के पद पर हो रही है भर्ती

IIT Kanpur में इस पद पर निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन

डांस वीडियो शेयर कर ट्रोल हुईं अंकिता लोखंडे, ट्रोलर्स बोले- 'तुमसे अच्छी तो रिया है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -